हनीट्रैप गिरोह फिर हुआ सक्रिय, सरगना है एड्स की मरीज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 10:37 AM (IST)

जालंधर (सुनील): हनी ट्रैप गिरोह ने देश के विभिन्न राज्यों में अपने पैर पसारे हुए हैं, जिस कारण कई लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ वीडियो कॉल पर ऑनलाइन सेक्स जैसा घिनौना काम काफी समय से शहर में चल रहा है जिसके चलते सेक्स की वीडियो वायरल हो चुकी हैं। इन वीडियो के वायरल होने के कारण कई लोगों की जिंदगियों को भारी नुक्सान हुआ है।

आजकल जालंधर के हाईवे पठानकोट बाईपास से भोगपुर तथा पठानकोट बाईपास से करतारपुर तक हनी ट्रैप गिरोह ने दोबारा आतंक मचा कर रखा है। हनीट्रैप में संलिप्त एक महिला अपने तीन-चार साथियों की मदद से हाईवे पर लोगों से पैसे लूट रही है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब का यह गांव पुलिस छावनी में तबदील, 300 कर्मचारी मौके पर तैनात

ऐसी ही घटना गत दिवस देर रात घटी जब फगवाड़ा के गांव पलाही का एक एन.आर.आई. कार से अपने दोस्तों को गांव नूरपुर के पास छोडने आया था तो वहां पर उसे एक महिला सडक के किनारे खड़ी मिल गई तथा उसे रोक कर बातें करनी लगी। बाद में दोनों में सेटलमेंट हो गई और वह जगह की तलाश में नूरपुर से करतारपुर की तरफ चले गए। एन.आर.आई. ने नाम न छापने पर यह बात बताई कि उसे थाना मकसूदां के क्षेत्र विधिपुर से पहले गाड़ी रोकने को कहा जैसे ही उसने गाड़ी को रोका तो वहां 3 से 4 व्यक्ति एकदम झाडिय़ों से निकल कर उनके पास आ गए। कार के पास आते ही दातर के सहारे उसकी जेब से 4,000 रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए और नामोशी के कारण उसने यह बात किसी को नहीं बताई। सूत्रों की मानें तो हनीट्रैप गिरोह की सरगना एड्स ग्रस्त व नशेड़ी है, जो पठानकोट बाईपास नजदीक किसी इलाके में ही रहती है।

बताया जाता है कि हनी ट्रैप गिरोह की सरगना ड्राइवरों तथा कई लोगों के साथ सेक्स करके लोगों को एड्स की जानलेवा बीमारी भी बांट रही है। पहले खबर प्रकाशित करने के बाद सरगना 4 महीने तक गायब रही थी। करीब 4 महीने पहले पंजाब केसरी ने हनीट्रैप के बारे एक समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसे सुबह पुलिस अधिकारियों ने पढकर उक्त महिला की तलाश में टीम भी बनाई थी। इस बात की उसे जानकारी मिली तो वह गायब हो गई, लेकिन अब उसने अपने 3-4 साथियों सहित फिर से हनी ट्रैप का गैंग बना कर वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः आई.जी. चीमा को यह बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी में पंजाब सरकार

क्या है हनीट्रैप
हनीट्रैप शब्द 2 शब्दों को जोडकर बना है। हनी का अर्थ हुआ शहद और ट्रैप का अर्थ है जाल। पहले शातिर कोई ऐसा झांसा देते हैं जिसमें व्यक्ति आनंद महसूस करे। उसके बाद उसे जाल में फंसाकर लूटा जाता है। आज कल हनी ट्रैप गिरोह के लिए सबसे सेफ जगह हाइवे पर उगी झाड़ियां हैं जहां वह वारदात को अंजाम देते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News