शराब में धुत्त लोगों की गुंडागर्दी, घर में घुस पत्नी और बेटे को पीटा, पति ने रोका तो काट दिया गुप्तांग

10/21/2020 11:21:37 AM

लुधियाना (राज): डाबा के इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को घर के बाहर शोर-शराबा करने वाले लोगों को मना करना महंगा पड़ गया। नौजवानों ने पहले उस व्यक्ति के घर ईंट-पत्थर मारे, फिर घर में घुस कर उसके परिवार के साथ मारपीट कर तेजधार हथियार के साथ उसका गुप्त अंग काट दिया। पुलिस को शिकायत देने के बाद उसे इंसाफ तो क्या मिलना था, उल्टा पुलिस कर्मचारी पीड़ित को घर आकर धमकी दे दोबारा गलती न करने का कह कर चली गई।

इस घटना को एक सप्ताह बीत गया परन्तु पीड़ित को अब तक इंसाफ हीं मिला। आरोपी उल्टा उसे रोज धमकाते हैं। डाबा लोहारा रोड स्थित सुंदर नगर के रहने वाले आतमजीत सिंह ने बताया कि वह मज़दूरी का काम करता है। 11 अक्तूबर की रात को वह घर था। उसके पड़ोस में एक नौजवान रहता है, जोकि नगर निगम में नौकरी करता है। उसके पास बदमाश नौजवान आते-जाते रहते हैं। उस रात को भी पड़ोस में नौजवान आए हुए थे, जोकि उसके घर के बाहर शराब पी कर शोर मचा रहे थे। जब उसने जाकर इस तरह करने से रोका तो मुलजिमों ने उस के घर ईंट मारनीं शुरू कर दीं।

इसके बाद आरोपी गेट से अंदर आ गए, जिन्होंने अंदर आकर पहले उसकी पत्नी और बेटे के साथ मारपीट कर घर में पड़े समान की तोड़-फोड़ की। इसके बाद आरोपियों ने तेजधार हथियार के साथ उसका गुप्त अंग काट दिया। आतमजीत का आरोप है कि सभी मुलजिम शराब के नशे में धुत्त थे, जोकि उसकी पत्नी पर भी बुरी नज़र रखते हैं। इस संबंध में उन्होंने उसी रात थाने में शिकायत दी।

आतमजीत का आरोप है कि घटना वाले दिन उसके घर थाना से दो पुलिस कर्मचारी आए थे। जिन्होंने उसकी शिकायत पर कार्यवाही करने की बजाय उल्टा उसे धमकाना शुरू कर दिया कि यदि उसने शोर-शराबा किया तो उस पर कार्यवाही हो जाएगी। आतमजीत का आरोप है कि पुलिस ने मुलजिमों को कुछ भी नहीं कहा, आरोपी आज भी उसे मारने की धमकी दे रहे हैं। उधर थाना डाबा के एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं है। वह थाने से मामले का पता कर मुलजिमों पर कार्यवाही करेंगे। 


Tania pathak

Related News