युवकों की गुंडागर्दी: मामूली-सी बात को लेकर घर पर बरसाए ईंट-पत्थर, बच्चे पर ढाया कहर

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 03:24 PM (IST)

पटियाला (कवलजीत):  शराब के नशे की हालत में युवकों की गुंडागर्दी  पटियाला की जगदीश कॉलोनी में बीती रात कुछ युवकों की तरफ से शराब के नशे में एक दुकान के तौर पर की गई है और एक घर के ऊपर ईंट पत्थर के साथ हमला किया गया है। इस हमले में एक छोटी उम्र के बच्चे को चोट लगी है। इस सभी मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की तरफ से मौके पर पहुंच कर गई और मामले की कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे की छानबीन की जा रही है। 

PunjabKesari

सभी मामले की जानकारी देते समय डेयरी मालिक ने बताया कि वह कल रात आते के ऊपर दूध और पनीर देने के लिए किया था वहां पर कुछ नौजवान युवक दारु पी रहे थे और जिनमें एक उसका दोस्त भी बैठा हुआ था। जब उसने उसको सत श्री अकाल बुलाई तो बाकी के युवक गुस्सा हो गए जिसके चलते  उन्होंने उसकी दुकान पर आकर तोड़फोड़ की जिसमें उसका काफी नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

उसकी दुकान में लाखों का नुकसान हुआ जिसकी तोड़फोड़ उन युवकों की तरफ से की गई। इसी दौरान घर के ऊपर उन्होंने हमला किया गया।  घर के ऊपर ईंट-पत्थर बरसाए गए। वह व्यक्ति सिर्फ लड़ाई छुड़वाने के लिए यहां पर पहुंचा था। इसी वजह से उन्होंने उसके घर के ऊपर भी हमला किया। इन युवकों को वह नहीं जानता सिर्फ एक उसका दोस्त था वह उसे ही जानता हूं। बाकी के युवक यह बोल रहे थे कि वे अभी जेल से बाहर आए हैं उसे छोड़ेंगे नहीं। पुलिस द्वारा दावा किया गया है कि उनकी तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News