पंजाब के इस शहर में गुंडागर्दी का तांडव, लोगों ने वरिष्ठ अधिकारियों के दावों पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 01:22 PM (IST)

फगवाड़ाः शहर के घनी आबादी वाले मोहल्ला डंडलां में आधी रात के बाद फगवाड़ा में उस समय दहशत फैल गई जब पैदल चलकर आए कुछ लोगों ने कथित तौर पर देखते ही देखते एक दर्जन के करीब लोगों की सड़कों पर खड़ी गाड़ियों की तोड़फोड़ कर दी। इसी तरह, इसके पास मोहल्ला लंबी गली में एक घर में भी तोड़फोड़ की गई। जानकारी मुताबिक गाड़ियों की हुई तोड़फोड़ इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई। 

PunjabKesari

मोहल्ला वासियों ने मामले को लेकर पंजाब केसरी से बात करते व थाना सिटी फगवाड़ा के एस.एच.ओ. अमनदीप नाहर ने घटना की अधिकारिक पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर इलाके के कुछ लोग दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद एक पक्ष द्वारा इस घटना को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। कुछ लोग इस घटना को खुलेआम गैंगवार भी बता रहे हैं। वहां फगवाड़ा पुलिस ने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और सड़कों पर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

फगवाड़ा थाना के एस.एच.ओ. अमनदीप नाहर ने बताया कि यह मामला दोनों पक्षों के बीच गैंगवार का नहीं है। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि फगवाड़ा के घनी आबादी वाले मोहल्ला डंडलां में आधी रात के बाद हुए गुंडागर्दी के तांडव ने लोगों के दिलों में दहशत और खौफ पैदा कर दिया है।

PunjabKesari

पुलिस ने रात को कहां छापेमारी की है?
फगवाड़ा के दो मोहल्लों में बीती आधी रात के बाद गुंडागर्दी के तांडव के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि फगवाड़ा में पुलिस का रात में दबदबा अभियान कहां चल रहा है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस फगवाड़ा में रात में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होते तो यहां दो मोहल्लों में ऐसा गुंडागर्दी का तांडव देखने को नहीं मिलता और न ही लोगों के करीब एक दर्जन वाहनों की तोड़फोड़ और एक घर को तोड़ा जाता। लोगों ने कहा कि एक तरफ फगवाड़ा पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी सोशल मीडिया पर यह दावा करते नहीं थक रहे हैं कि पुलिस लोगों के जान-माल की रक्षा के लिए फ्लैग मार्च कर रही है और डरने की जरूरत नहीं है लेकिन दूसरी तरफ यह सच है कि फगवाड़ा में आधी रात के बाद असामाजिक तत्व लोहे की रॉड लेकर सड़कों पर उतर आते हैं और गुंडागर्दी का तांडव कर चले जाते हैं। लोगों का कहना था कि हद हो गई है कि शहर में खुलेआम गैंगवार और गुंडागर्दी हो रही है और पुलिस अधिकारी इसे दोनों पक्षों की लड़ाई का नतीजा बता रहे हैं।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News