सड़क हादसे से अस्पताल में मची चीख-पुकार, 10 की मौत; 3 गांव में पसरा सन्नाटा

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 10:02 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): वीरवार सायं होशियारपुर के धोबीघाट के नजदीक नगर निगम दफ्तर के सामने हुए भीषण सड़क हादसे के दौरान एक ही झटके में जिले के 3 गांव उस्मानपुर शहीद, पस्सी बेट व उमरपुर के 10 लोगों की जिंदगी छीन ली। हादसे की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल परिसर में मृतकों व घायलों की परिजनों की चीख पुकार से माहौल गमगीन हो उठा वहीं देर रात तक सिटी पुलिस मृतकों के परिजनों से शवों की शिनाख्त में जुटा रहा।

उजड़ गया पूरा परिवार
सिविल अस्पताल में देर रात परिजनों ने बताया कि मृतकों व घायलों में शामिल सभी लोग एक ही परिवार व नजदीकी रिश्तेदार थे। तीनों ही गांव के 23 लोग महिन्द्र पिकअप वैन में सवार हो पीरनिगाहे माथा टेकने गए थे। बुधवार को घर से हंसी खुशी निकले लोगों में शामिल 10 लोगों को क्या पता था कि आते समय वह इस तरह हादसे का शिकार होकर मौत के मुंह में चले जाएंगे।  परिजनों के अनुसार उस्मान पुर शहीद, पस्सी बेट व उमरपुर में हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में भी मातम सा सन्नाटा पसर गया।

PunjabKesari

मृतकों की हुई पहचान
वीरवार देर रात मृतकों के परिजनों व थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखविन्द्र सिंह के अनुसार हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों की पहचान खुशी पुत्री टीटा, नूर पुत्री कमलजीत सिंह, सुनीता पत्नी ओमलाल, विशाल पुत्र ओमलाल, कमलजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह, परमजीत कौर पत्नी बुद्धू, ममता पत्नी जसविन्द्र सिंह, राहुल पुत्र ओमलाल, जतिन्द्र कुमार, गुरदास राम व रीना पत्नी जतिन्द्र कुमार के रुप में हुई है।

PunjabKesari

एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि सभी 10 शवों की शिनाख्त होने के बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर सभी शवों का शुक्रवार सुबह सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News