कैसे किया पत्नी ने ढोंगी बाबा के अत्याचारों का पर्दाफाश

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 12:10 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): गत दिवस महिला ने अपने पति निरंतर प्रकाश जो डेरा कुलियां मोरों का संचालक है और वहां गद्दी पर बाबा बनकर बैठा है, का 13 वर्ष की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का स्टिंग आप्रेशन कर उसे सोशल मीडिया में वायरल किया था। आज बाबा की पत्नी ने दूसरा स्टिंग आप्रेशन भी मीडिया में वायरल कर दिया जिसमें बाबा एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद डेरे के कमरे में उसके साथ सोया हुआ है।

यह भी पढ़ेंः गागोवाल परिवार ने सिद्धू मूसेवाला को किया चैलेंज, हाईकमान को दी यह चेतावनी

आरोपी की पत्नी ने दूसरा स्टिंग भी किया मीडिया में वायरल
आरोपी की पत्नी ने कहा कि जब उसने बाबा की हरकतों को जनता के सामने लाने के लिए स्टिंग आप्रेशन करने शुरू किए तो एक दिन उसे उस पर शक पड़ गया। जब वह एक महिला के साथ संबंध बना रहा था वीडियो बनाते वक्त उसके फोन की घंटी बज गई तो वह भागकर अपने कमरे में चली गई। बाबा उसके पीछे आया। उसने पहले उससे पूछताछ की। जब वह नहीं मानी तो बाबा ने गैस जलाकर उस पर तवा रखकर उसके दोनों हाथ उस पर रखवाकर जला दिए। वह चीखती-चिल्लाती रही बाबा को उस पर दया नहीं आई। 

यह भी पढ़ेंः जालंधर से बड़ी खबर: 3 बच्चों समेत महिला ने निगला जहर, मां-बेटे की मौत

मना करने पर उसे निर्वस्त्र कर बालों से पकड़ डेरे के अंदर घसीटा जाता
बाबा की पत्नी ने बताया कि उसकी शादी को 6 वर्ष हो चुके हैं। 5 वर्ष का बेटा भी है। डेरे में गद्दी पर बाबा के भेष में बैठा उसका पति हैवानियत की सभी सीमाएं पार कर चुका है। दूसरी महिला को पाखंड के नाम पर अपने जाल में फंसाने के लिए पहले वह उसे निर्वस्त्र करता फिर खुद निर्वस्त्र होकर महिला के सामने उससे संबंध बनाता फिर जो महिला उसे पसंद आती उसे अपे साथ कमरे में ले जाता। अगर वह उसका कहना नहीं मानती तो सभी के जाने के बाद उसे निर्वस्त्र कर बालों से पकड़ डेरे में जमीन पर घसीटता। उसके घुटने छिल जाते पर बाबा का अत्याचार उस पर कम नहीं होता। वह बाबा की इन हरकतों को बाहर किसी को न बताए, इसलिए वह उसकी आंखों के सामने उसके 5 वर्ष के बेटे पर भी जुर्म करता था जो अब उसके साथ अपनी नानी के घर ही रह रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सुनील जाखड़ की नाराजगी जल्द दूर करेगी कांग्रेस, सौंपेंगी अहम जिम्मेदारी

शिकायत के बावजूद पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई
महिला ने कहा कि वह डी.एस.पी. फिल्लौर से मिली, उन्हें वीडियो फिल्म दिखाई अपने साथ हुए अत्याचार की शिकायत की लेकिन पुलिस ने पाखंडी बाबा पर कोई कार्रवाई नहीं की। उसका पति सरेआम मासूम बच्चियों का शारीरिक शोषण कर रहा था। अगर उसे न रोका जाता तो वह उनसे दुष्कर्म कर देता हो सकता है कि बच्ची इस चक्कर में जान से हाथ धो बैठती। अब जब पंजाब केसरी ने उसका समाचार प्रकाशित कर पाखंडी बाबा की सच्चाई जनता सामने लाई तब जाकर प्रशासन हरकत में आया और बाबा के विरुद्ध कारवाई शुरू की। अब चंडीगढ़ से चाइल्ड प्रोटेक्शन अफसर भी पीड़ित बच्ची का बयान लेने के लिए गांव पहुंच रही है।

यह भी पढ़ेंः 8 वर्षीय बच्चे के साथ नाबालिग किशोर ने किया यह घिनौना काम

समाचार पढ़ते ही बाबा पहुंचा पत्नी के घर, पैरों में सिर रख कर गिड़िगिड़ाया
पीड़ित पत्नी ने बताया जैसे ही पंजाब केसरी अखवार उनके गांव पहुंची तो बाबा खबर पढ़ते ही अपने 4 साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया और उसके पैरों में सिर रख कर गिड़गिड़ाने लगा कि उसे एक बार माफ कर दे। उसने जो स्टिंग आप्रेशन किए हैं उन्हें अब आगे जारी न करें। जब गांववासी उनके घर में एकत्र होने शुरू हो गए तो बाबा की लगा अब उसकी छितर परेड होगी तो वह उससे माफी मांग कार में बैठ वहां से फरार हो गया। महिला ने कहा कि उसे या फिर उसके बच्चे को कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार बाबा और प्रशासन होगा जिसने पता चलने के बाद भी बाबा को खुला छोड़ रखा है।

यह भी पढ़ेंः विधायक बीर दविंदर का चुनावी रास्ता हुआ साफ

बाबा को बख्शा नहीं जाएगाः डी.एस.पी.
इस संबंध में जब डी.एस.पी. सब डिवीजन फिल्लौर हरनील सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि बाबा के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज करके उन्होंने आदेश दे दिए है। बाबा को बख्शा नहीं जाएगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित लड़की के बयान लेने सिविल वर्दी में महिला पुलिस अधिकारी उसके गांव जाएगी जिसकी बाकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News