Punjab Universty में बवाल, Students ने बंद किए दुकानों के शटर, जानें क्यों...

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 08:56 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब यूनिवर्सिटी (पी.यू.) के स्टूडेंट सेंटर में उस समय हंगामा हो गया, जब दुकानदार 'पकवान' में खाने की थाली में कॉक्रोच निकला। इसके बाद स्टूडेंट्स ने हंगामा कर दिया। स्टूडेंट्स और स्टूडेंट यूनियन पी.एस.यू. एवं सत्थ, एस.एफ.एस. ने मिलकर दुकान के अंदर जाकर चैकिंग की।

स्टूडेंट ने दुकानों के फ्रिज, किचन और बाहर रखी सब्जियों की चैकिंग की। कुछ सब्जियों में ऊली भी लगी हुई थी और कु छ को चूहों ने खाया हुआ था। फ्रिज में रखी सब्जियां भी खराब हालत में थीं। वहीं, स्टूडैंट सैंटर स्थित कॉफी हाऊस में रखी सूजी और बेसन में कीड़े थे। स्टूडैंट्स को परोसी जा रही न्यूडल पर भी काक्रोच चल रहे थे। इसके बाद डी.एम.डब्ल्यू, प्रो. अमित चौहान, असिस्टैंट डी.एस.डब्ल्यू. प्रो.नरेश, हॉस्टलों व वार्डन मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी स्टूडैंट सैंटर पर दुकानों में जाकर चैकिंग की। चैकिंग के दौरान दुकानों पर रखी सब्जियों के पास गंदगी का आलम था। स्टूडेंट मनिका ने बताया कि लंबे समय से दुकानों में बन रहे खाने के स्वच्छ न होने की बात करते रहे हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

वहीं, स्टूडेंट्स ने दुकानों के शटर बंद कर दिए। हालांकि अथॉर्टी ने 'पकवान' दुकान और कॉफी हाऊस पर पांच-पांच हजार जुर्माना लगाकर दुकानों में सफाई और स्वच्छता के निर्देश दिए। स्टूडेंट सेंटर की दुकानें शुक्रवार को बंद रहेंगी और साफ- सफाई व स्वच्छता के बाद ही शनिवार को खोली जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News