Hotel के बाहर जबरदस्त हंगामा, गैर मर्द संग गुलछर्रे उड़ा रही थी पत्नी तो पहुंचा पति और फिर...

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 11:00 AM (IST)

पंजाब डेस्क : जालंधर के बीएसएफ चौंक से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को होटल के बाहर किसी गैर व्यकित के साथ पकड़ा। जिसके बाद वहां पर भारी हंगामा हुआ। पति ने बताया कि वह दुबई में कामकाज करता है और छुट्टियां मिलने पर भारत वापिस आता है। दुबई बैठे उन्हें बहुत बार पत्नी की शिकायतें मिली और समझाने की कोशिश की।

इस दौरान आज भी वह किसी काम से बाहर गए थे और पत्नी कि शिकायत मिलने पर मौक पर पहुंच रंगे हाथों पकड़ा। पीड़ित ने बताया कि आज उसे उसके दोस्तों ने बताया कि उसकी पत्नी किसी व्यकित के साथ घूम रही है। जिसके बाद उसके दोस्तों ने पीछा शुरु कर दिया और जब वह होटल के बाहर पहुंची तो दोस्तों ने सारी बात बताई, जिसके बाद मौके पर पहुंच पत्नी को पकड़ लिया और संबंधित थाने की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस और हंगामा देख युवक मौके से फरार हो गया।

पति ने पत्नी पर लगाए ये आरोप

पीड़ित ने बताया कि जिस व्यक्ति के साथ उसने अपनी पत्नी को रंगी हाथों पकड़ा है वह व्यक्ति उनके घर दूध देने के लिए आता था और इससे पहले भी उसे उसकी पत्नी के खिलाफ कई शिकायतें मिली थी, लेकिन वह नहीं चाहता था कि उसकी बदनामी हो जिसके चलते उसने उसे घर पर कई बार समझ आया था, लेकिन जब सारी हदें पार होगी तो आज आखिरकार उसे मीडिया के सामने आना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News