पति ने पत्नी को सिंगापुर भेजकर पीछे से की दूसरी शादी, वापस लौटी तो देखकर रह गई दंग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 02:31 PM (IST)

तरनतारन: एक पति ने पत्नी को सिंगापुर भेजकर बिना तलाक दिए दूसरी शादी रचा ली। विदेश से वापस लौटी पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की कोशिश की गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

तीन बार भेजा सिंगापुर 
जानकारी देते हुए पंडोरी गोला की गुरमीत कौर ने बताया कि पांच वर्ष पहले उसका विवाह गांव कैरों निवासी गुरलाल सिंह के साथ हुआ था। विवाह के बाद 25 सितंबर 2014 को ससुरालवालों ने गुरमीत कौर का दो वर्ष लिए सिंगापुर का वीजा लगवा दिया। एक वर्ष में ही वह वापस आ गई। फिर 30 जून 2016 को उसे सिंगापुर भेज दिया। 28 अक्तूबर 2017 को गुरमीत कौर को तीसरी बार सिंगापुर भेज दिया गया। 2 अक्तूबर 2019 को गुरमीत कौर ससुराल लौट आई।

विरोध करने पर की जान से मारने की कोशिश
गुरलाल सिंह उसे लेने के लिए एयरपोर्ट आया और अगले दिन बहानेबाजी करके मायके भेज दिया। कुछ दिन बाद वह जब ससुराल घर पहुंची तो गुरलाल ने उसे वापस जाने के लिए कहा। उसने कहा कि उसके पति ने उसे बिना तलाक दिए दूसरा विवाह कर लिया था। ऐसे में वह मायके लौट आई। उसका आरोप था कि 24 नवंबर की सुबह पांच बजे उसके पति गुरलाल सिंह, देवर गुरजंट सिंह, अमरीक सिंह, सास बलविंदर कौर तथा ससुर गुरभेज सिंह व एक अन्य महिला जसबीर कौर मायके घर आए व उसके गले में रस्सी डालकर फंदा लगान की कोशिश की। 

सिंगापुर से पति के बैैंक खाते में डाले 12 लाख रुपए
गुरमीत कौर के शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन महिला ने पुलिस को बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि सिंगापुर में काम करते समय उसने अपने पति के बैैंक खाते में 12 लाख डाले थे। वहीं डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल ने बताया कि ए.एस.आई. सविंदर सिंह ने महिला के बयान दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News