रात को दरवाजा नहीं खोला तो पति ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, पत्नी बच्चे को लेकर हुई फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 11:35 AM (IST)

लुधियाना(मोहनी): पत्नी से दुखी होकर पति की तरफ से पेट्रोल डाल कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला थाना शिमलापुरी में आया है। पुलिस ने नौजवान के पिता की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। मृतक की पत्नी अपने बच्चे को लेकर घर से फरार हो गई। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता महिन्द्र सिंह निवासी न्यू शिमलापुरी ने बताया कि उसका बेटा अरविदंर सिंह कार मकैनिक का काम करता था और उसके बेटे और राजपिन्दर कौर निवासी बठिंडा ने 10 साल पहले प्रेम विवाह करवाया था।

महिन्द्र सिंह ने बताया कि विवाह से कुछ साल बाद आपस में उनकी अनबन बढ़ती गई और बात लड़ाई-झगड़े तक पहुंच गई, जिस कारण मेरा बेटा काफी परेशान रहने लगा। उन्होंने कहा कि किसी बात को लेकर मेरा बेटा 30 जुलाई की रात को कहीं चला गया था तो जब वह सुबह आया तो दरवाजा खटखटाने पर उसकी पत्नी राजपिन्दर कौर ने काफी समय तक दरवाजा नहीं खोला जिस पर दोनों की बहस हो गई और उसके बेटे ने 31 जुलाई की सुबह को अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा कर खुदकुशी कर ली।

उन्होंने कहा कि बेटे की चीखें सुन कर मोहल्ला निवासी भी आ गए और उन्होंने आग बुझाने का यत्न किया परन्तु उसका शरीर काफी हद तक जल चुका था, जिसको तुरंत अस्पताल लेजाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। महिन्द्र सिंह ने रोते हुए कहा कि इस सम्बन्धित पुलिस को सूचित कर दिया था परन्तु पुलिस ने भी केस दर्ज करने में 3 दिन लगा दिए। जांच अधिकारी हरबंस सिंह का कहना है कि मृतक के परिवार वालों ने कहा कि उसके छोटे भाई के आने पर बयान दर्ज करवा देंगे। अब मृतक के पिता महिन्द्र सिंह के बयानों के आधार पर पत्नी राजपिन्दर कौर बेटी सिकन्दर सिंह निवासी गांव सिविया, बठिंडा विरुद्ध खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है, जब कि वह मौके से अपने 8 साल के बच्चे को लेकर फरार हो गई थी, जिसकी तलाश करके जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News