पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी पति ने किया कुछ ऐसा, जो सोचा न था

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 12:38 PM (IST)

गुरदासपुर : पत्नी का चाल-चलन ठीक न होने और किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध होने के कारण आहत होकर एक व्यक्ति ने कोई जहरीली दवा खा ली। गंभीर हालत में उसे स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। काहनूवान पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन दोनों अभी भी फरार हैं।

यह भी पढ़ें : Loksabha Elections: इन कारणों के कारण नहीं हुआ BJP-अकाली दल में गठबंधन

इस संबंध में एएसआई रछपाल सिंह ने बताया कि जतिंदर सिंह पुत्र महिंदर सिंह निवासी काहनूवान ने पुलिस को बताया कि उसके भाई लखविंदर सिंह की शादी वर्ष 2016 में अमनदीप कौर पुत्र अजीत सिंह निवासी थाना नाथपुर कादियां के साल हुई थी। उसके भाई लखविंदर सिंह की पत्नी अमनदीप कौर का चाल-चलन ठीक नहीं था और उसके मनजीत सिंह पुत्र रमेश सिंह निवासी बगौल के साथ अवैध संबंध थे, जिससे तंग आकर उसके भाई लखविंदर सिंह ने पिछले दिनों कोई जहरीली दवा खा ली थी। 

इस बीच उसे गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जतिंदर सिंह के बयानों पर मृतक लखविंदर सिंह की पत्नी अमनदीप कौर और उसके प्रेमी मंजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News