पति के हैं कई महिलाओं से अवैध संबंध, थाने पहुंची पत्नी ने तस्वीरें दिखाकर खोली पोल

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 11:26 AM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): महिला ने पुलिस थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उसके पति का आचरण बेहद गंदा है, उसके अलावा वह 2 और औरतों से शादी रचा चुका है व 5 अन्य महिलाओं के साथ उसके अवैध जिस्मानी संबंध है जिसके उसके पास पुख्ता सबूत भी हैं। उसे रास्ते से हटाने के लिए उसका पति उसका गला दबाकर उसे जान से मारने की नाकाम कोशिश भी कर चुका है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर तीसरी पत्नी को भी थाने बुलाया जहां दोनों जमकर तकरार हुई।

PunjabKesari

पत्नी ने कहा-उसे शादी के बाद पता चला यह उसके पति की दूसरी शादी है
स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत देने के बाद पत्रकार सम्मेलन का आयोजन कर शहर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2012 में होशियारपुर के रहने वाले चंदन से हुई, जिसके 2 बच्चे बड़ा लड़का 9 वर्ष व छोटी बेटी डेढ़ वर्ष की है। विवाह के 2 सप्ताह बाद उसे पता चला कि उसके पति की उसके साथ दूसरी शादी है। उसकी पहली शादी होशियारपुर की एक लड़की के साथ हुई थी जिसे कुछ रुपए देकर उसके साथ पंचायती तलाक लेकर धोखे से उसके साथ दूसरी शादी उसके परिवार वालों को बिना कुछ बताए उसके साथ कर ली। उसने पति के इस झूठ को किसी तरह सहन कर लिया, विवाह के 2 महीने बाद उसका पति काम के संबंध में दुबई चला गया। जहां से अक्सर वह कुछ महीने की छुट्टियां लेकर वापस घर आ जाता।

पति के फोन से पता चला उसके 5 और औरतों से भी है अवैध संबंध
शिकायतकर्त्ता महिला ने बताया कि उसे अपने पति के चरित्र पर जब भी वह वापस आता संदेह होता। एक रोज उसके हाथ में उसके पति चंदन का दूसरा फोन लग गया जो उसने उससे छुपा कर रखा था। उसने जब फोन को खोला तो वह देखकर दंग रह गई कि उसके पति के 5 और औरतों के साथ अवैध रूप से जिस्मानी संबंध बनाने की उसने अपनी आंखों से वीडियो फिल्में और तस्वीरें देख लीं। इसके बाद उनका घर में झगड़ा रहने लग पड़ा जिसमें उसका साथ उसकी सास, ससुर और देवर ने भी दिया। पति ने उस से माफी मांगते हुए कहा कि वह उसे एक बार माफ कर दे, वह भविष्य में कभी किसी औरत की तरफ देखेगा भी नहीं। अपने छोटे बच्चों को देखते हुए वह अपने पति के झांसे में आ गई और उसने फिर एक बार समझौता कर लिया।

उसके पति ने चंदन से साजन बन कर रचा ली तीसरी शादी
उसने बताया कि 4-5 महीने पहले उसे पता चल गया कि उसके पति का दुबई में बठिंडा की रहने वाली अरजीना उर्फ माही नाम की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह लड़की उसे दुबई में ही मिली थी जिसके पास वह अपना नाम चंदन से साजन बनकर प्यार के झूले झूल रहा है। उसने किसी तरह लड़की माही का फोन नंबर लेकर उसे अपने पति की हरकतों के संबंध में साफ बता दिया कि वह शादीशुदा है जिसके 2 बच्चे है। लड़की ने उसे यकीन दिलवाया कि वह उसे छोड़ देगी, पर ऐसा हुआ नहीं, लड़की माही दुबई से वापस पंजाब आ गई। इसी वर्ष 19 फरवरी को उसका पति चंदन भी आ गया। दोनों ने अमृतसर जाकर विवाह रचा लिया।

रास्ते से हटाने के लिए उसका पति गला दबाकर जान से मारने की कर चुका है कोशिश
महिला ने बताया कि जब उसे पता चला कि उसके पति ने उसी लड़की माही के साथ तीसरी शादी रचा ली है तो उनका घर में झगड़ा हुआ। उसके पति ने माही के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली और एक रात उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। वह किसी तरह बच गई, उसने तुरंत 181 पर फोन कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस आकर उसके पति को पकड़कर थाने ले गई, जहां उसके पति ने बकायदा लिखित बयान देते हुए उसे यकीन दिलवाया कि अब वह किसी और औरत के साथ चक्कर नहीं चलाएगा अगर ऐसा करता है तो वह उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें पर उसका पति अपने आचरण को बदल नहीं सका, आज भी वह माही नाम की औरत के संपर्क में है, उससे झूठ बोलकर उसी के साथ रह रहा है।

 

पत्नी ने थाने में तीसरी पत्नी को खूब सुनाई खरी-खोटी
महिला की शिकायत पर फिल्लौर पुलिस ने उस महिला माही को थाने बुलाया जिसके साथ उसके पति ने अमृतसर में तीसरी शादी रचाई थी। पत्नी ने थाने में उसे खूब खरी-खोटी सुनाई कि जब उसने उसे सब कुछ बता दिया था तो उसने उसके पति के साथ किस मुंह से तीसरी शादी रचाई। स्थानीय पुलिस ने माही को चेतावनी देते हुए घर भेजा कि वह 27 अप्रैल को अपने माता-पिता और अन्य किसी गण्यमान्य को साथ लेकर दोबारा थाने आए और पीड़ित महिला को यकीन दिलवाए कि वह उसकी पत्नी के साथ नहीं रहेगी। दूसरा वह खुद पुलिस के पास भी उसके पति के विरुद्ध धोखा देने की शिकायत दर्ज करवाए, अगर वह ऐसा नहीं करती तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पत्नी ने कहा वह अब अपने पति के झांसे में नहीं आएगी, वह खुद अपने पति के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करवाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News