अगर आप भी आज ट्रेन में करने जा रहे हैं सफर तो पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:09 AM (IST)

लुधियाना (गौतम): शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) ने सोमवार को पूरे पंजाब में ट्रेनें रोकने का ऐलान किया है। दल के महासचिव महिंदरपाल सिंह की ओर से जारी वीडियो में कहा गया है कि दल के अलग-अलग पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह मान के नेतृत्व में पार्टी सोमवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक अलग-अलग जगहों पर धरना देगी।

यह भी पढ़ें: Weather: टूटे सारे Record, 3 साल बाद March में सबसे ठंडा दिन, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

उन्होंने कहा कि  झूठे पर्चे के तहत डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल सिंह और उनके साथियों पर जेल में हो रहे जुल्म का विरोध किया जायेगा। उनकी मांग है कि अमृतपाल सिंह और उनके साथियों पर दर्ज झूठे केस रद्द कर उन्हें न्याय दिया जाए और उन्हें वापस पंजाब लाया जाए। प्रदर्शनकारी किसानों की मांगों पर जल्द विचार किया जाना चाहिए और उनके सभी मुद्दों का समाधान किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Weather:  Loksabha Election 2024: हंसराज हंस की दिल्ली से छुट्टी लेकिन इस सीट से मिल सकती है टिकट

इस बीच शुभकरण की मौत को लेकर उसके परिवार को भी न्याय मिलना चाहिए। महेंद्रपाल ने कहा कि इस दौरान अन्य श्रमिक संगठनों के लोगों को भी उनका समर्थन करना चाहिए, ताकि उनकी आवाज सरकार तक पहुंचाई जा सके। वहीं, बंद के आह्वान को देखते हुए रेलवे विभाग की ओर से पहले से ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विभाग 3 मार्च की देर रात से ही पटरियों पर गश्त बढ़ा रहा है और संवेदनशील इलाकों में स्थित फाटकों पर नजर रख रहा है, ताकि कोई अप्रिय घटना न घटे। ट्रैक पर मौजूद गेटमैन और फाटकों पर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News