आई.जे.एम. ग्रुप के ठिकानों पर दूसरे दिन भी जारी रही सर्च, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 10:55 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): इनकम टैक्स की इंवैस्टिगेशन टीम ने आज नकोदर स्थित सिगरेट बीड़ी के मैन्युफैक्चरर चंद्रशेखर मरवाहा के आई.जे.एम. ग्रुप (मरवाहा ग्रुप) के ठिकानों पर शुक्रवार को भी सर्च जारी रही। इंवैस्टिगेशन विंग द्वारा दस्तावेजों के साथ-साथ कैश भी जब्त किए जाने की संभावना है। हालांकि, इस संबंधी अधिकारी अभी कोई भी पुष्टि नहीं कर रहे है, ताकि इन्वेस्टीगेशन संबंधी सभी सबूत पुख्ता और सुरक्षित रहे। 

विभागीय सूत्र बताते है कि आज मरवाहा ग्रुप काफी बड़ी राशि को सेरेंडर कर सकता है। क्योंकि ग्रुप के दस्तावेजों में कई ऐसे कागजात है, जिनमें कई ऐसी ट्रांसजेक्शन है, जो किसी कच्चे रिकॉर्ड में रखी गई है। उधर सैफ्रॉन के मालिक से कई ऐसे दस्तावेज मिले है, जिनमें ज्यादातर ट्रांजेक्शन आई.जी.एम ग्रुप को की गई है जिसकी जांच जारी है। इसके साथ ही सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इनकम टैक्स विभाग शनिवार को कोई बड़ा खुलासा कर सकता है। 

दूसरी ओर एक उच्चपदस्थ अधिकारी ने बताया कि मरवाहा ग्रुप का लेन-देन काफी बड़े स्तर पर है। और अब तक की जांच में सारे पैसों को प्रॉपर्टी में ही इन्वेस्ट करवाया गया है। अपने बिज़नेस को बढ़ावा देने के लिए पंजाब के साथ-साथ कई राज्यों की रियल एस्टेट कंपनियों के साथ पार्टनरशिप भी की गई है।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News