अवैध संबंधों के शक ने उजाड़ कर रख दिए 2 परिवार, चाचे ने भतीजे को दी दिल दहला देने वाली मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 12:54 PM (IST)

मोगा(आजाद): गांव माड़ी मुस्तफा में लापता युवक की हत्या का सुराग लगाते हुए उनके पड़ोसी भूपेन्द्र सिंह उर्फ भिंदा व उसके दोस्त रेशम सिंह को गत दिवस काबू कर उनके खिलाफ थाना बाघापुराना में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि मृतक युवक जतिन्द्र सिंह उर्फ ज्योति (36) गत 20 दिसम्बर की दोपहर से लापता था और घर वापस नहीं आया। परिजनों द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी और उन्होंने पुलिस को सूचित किया था। उन्होंने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए डी.एस.पी. बाघापुराना जसजोत सिंह व थाना प्रभारी जतिन्द्र सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई थी जिन्होंने भूपेन्द्र सिंह भिंदा से पूछताछ की तो उसने कहा कि जतिन्द्र सिंह उर्फ ज्योति उसका रिश्ते में भतीजा लगता है और उसे शक था कि उसकी पत्नी के साथ उसके करीब 2 वर्ष से अवैध संबंध हैं।

इस पर उसने अपने दोस्त रेशम सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव संगतपुरा के साथ मिलकर जतिन्द्र सिंह ज्योति को अपने घर बुलाया और कमरे में बंद कर 315 बोर के पिस्टल के बट्ट उसके सिर में मारे और उसे डैजीपाम का टीका लगा दिया। इस कारण वह बेहोश हो गया। इसके बाद उन्होंने उसे प्लास्टिक के एक बोरे में डालकर ऊपर से बांधा और गाड़ी में रखकर उसे गांव वाड़ा भाईका के पास से गुजरती राजस्थान फीडर नहर में फैंक दिया तथा उसका मोबाइल फोन भी नहर में फैंक दिया।

नहर में फैंके शव की तलाश में जुटे गोताखोर
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से कार के अलावा एक 315 बोर के देसी कट्टे समेत 12 कारतूस बरामद कर लिए हैं और पहले दर्ज किए गए मामले में असला एक्ट की धारा भी शामिल की गई है। उन्होंने कहा कि शव की तलाश हेतू गोताखोरों की सहायता ली जा रही है। जल्द ही शव के बरामद होने की संभावना है। इस तरह बाघापुराना पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है। थाना प्रभारी जतिन्द्र सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से दोनों का एक सप्ताह का पुलिस रिमांड दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News