Punjab में 3 बच्चों के पिता का शर्मनाक काम, 22 साल की लड़की को किया Pregnant और फिर...

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 11:56 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर सदर पुलिस ने एक 22 वर्षीय लडक़ी के साथ अवैध संबंध बनाने, उसे और लड़की को जान से मारने की धमकी देने तथा पीडि़ता के 5-6 माह की गर्भवति होने के आरोप में तीन बच्चों के 42 वर्षीय पिता के खिलाफ धारा 376,506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए  पुलिस इंस्पेक्टर सीमा ने बताया कि गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन के एक एक गांव की 22 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि उसका पड़ोसी देसा मसीह, जो 42 साल का है और शादीशुदा है,के निवास पर पड़ोसी होने के कारण अक्सर आती जाती थी। इस दौरान उसके देसा मसीह से अवैध संबंध स्थापित गए। जिसके बाद आरोपी उसके साथ संबंध बनाने के बहाने उसके घर आता आता था।

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने इसी आड़ में 10-11-23 को उसके साथ शरीरक संबंध बनाए थे और उसके बाद भी दोशी बार-बार उसके साथ संबंध बनाता रहा। आरोपी उसे धमकी देता रहा कि अगर तूने इस बारे में किसी से बात की तो मैं तुझे जान से मार दूंगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लडक़ी फिलहाल 5/6 महीने की गर्भवती है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News