शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, फिर पोस्ट की सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 02:34 PM (IST)

लुधियाना (राज): शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने उसकी मोबाइल पर फोटो खींच ली थी। महिला द्वारा शादी का दबाव बनाने पर व्यक्ति ने उसकी गलत फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी और उसे ब्लैकमेल करने लग गया।

पीड़ित महिला की शिकायत पर थाना सदर की पुलिस ने कर्नाटक के रहने वाले शिव प्रसाद के खिलाफ ब्लैकमेल करने का केस दर्ज किया है। गांव ठकरवाल की पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बैंगलूरु में एक बार में काम करती थी। वहां पर उसकी मुलाकात शिव प्रसाद से हुई थी। उसने उसे शादी का झांसा दिया था और उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा था, मगर आरोपी शादी नहीं कर रहा था।

इसके बाद वह समराला स्थित अपने रिश्तेदारों के पास चली गई थी जहां पता चला कि आरोपी शिव प्रसाद ने उसके नाम से एक जाली फेसबुक आई.डी. बनाई और उसके अंदर उसकी गलत फोटो डाल दी थी। इसके बाद फिर अलग-अलग मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल कर आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। ऐसा कर आरोपी ने उससे पैसे भी ऐंठ लिए थे। इसके बाद उसने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी। उच्चाधिकरियों ने मामले की जांच की और फिर आरोपी पर केस दर्ज हुआ। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी को काबू करने के लिए टीम भेजी जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News