नाजायज संबंधों ने उजाड़ कर रख दिए 2 परिवार, पहले आशिक ने की खुदकुशी, फिर पति ने...

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 02:49 PM (IST)

संगत मंडी (मनजीत): बठिंडा-डब्बवाली राष्ट्रीय मार्ग पर पड़ते गांव गुरथड़ी में पत्नी के पड़ोसी के साथ नाजायज संबंधों का पता लगने के बाद आशिक की तरफ से जहां जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली गई, वहीं पत्नी के मायके की तरफ से दामाद को धमकियां देने के बाद दामाद ने स्प्रे पी ली जिसको इलाज के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना संगत के सहायक थानेदार धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जगतार सिंह पुत्र जसवंत सिंह के अपने पड़ोसी तरसेम सिंह की पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे, जब इस बात का पता पति को लगा तो उसने पत्नी की मारपीट कर दी। मारपीट का पता लगते ही पत्नी के आशिक की तरफ से अपने पर होती कार्यवाही के डर से हिसार जाकर जहरीली स्प्रे पी ली जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः श्री दरबार साहिब में सेवादारों के लिए अहम खबर, SGPC ने जारी किया आदेश

उन्होंने बताया कि उसके बाद जगतार सिंह की पत्नी अपने मायके चली गई। मायके जाने पर लड़की के गलत चाल-चलन का पता जब उसके माता-पिता को लगा तो उन्होंने लड़की को बुरा भला कहा। इसके बाद लड़की अपने माता-पिता का घर छोड़ कर ताया-ताई के घर रहने के लिए चली गई। उन्होंने कहा कि लड़की के ताया की तरफ से दामाद को धमकियां दीं गई कि वह उनकी लड़की को कुछ न बोले, यदि कुछ कहा तो वह उस के साथ बुरा करेंगे।

यह भी पढ़ेंः Shaadi.Com पर ढूंढ रहे हैं अपने लिए Partner तो हो जाएं सावधान, कहीं आपके साथ ना हो जाएं ऐसा..

इन्हीं धमकियों से डर कर लड़की के पति जगतार सिंह की तरफ से भी कोई जहरीली चीज निगल ली जिसको इलाज के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस की तरफ से पति जगतार सिंह के बयानों पर पत्नी भिन्दर कौर, उसकी ताई छिन्दर कौर पत्नी फत्ती सिंह, ताया फत्ती सिंह समेत राजविन्दर सिंह पुत्र फत्ती सिंह और किरणा पुत्री फत्ती सिंह विरुद्ध मामला दर्ज करके उनकी खोज शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News