अहम खबरः पंजाब के हिन्दू मंत्रियों से सिद्धू की दूरी बरकरार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 10:04 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): नवजोत सिद्धू द्वारा कै. अमरेन्द्र सिंह के विरोध के बावजूद कांग्रेस प्रधान बनने से पहले व बाद में कई मंत्रियों का समर्थन हासिल करने के लिए उनके घर जाकर दस्तक दी गई है, लेकिन हिन्दू मंत्रियों से सिद्धू की दूरी बरकरार है।  यहां बताना उचित होगा कि सुखजिंद्र रंधावा, तृप्त बाजवा, रजिया सुल्ताना, चरणजीत चन्नी, सुखविंद्र सिंह सरकारिया खुलकर सिद्धू के साथ चल रहे हैं। हालांकि सिद्धू प्रधान बनने से पहले कैप्टन खेमे के मंत्रियों बलवीर सिद्धू व गुरप्रीत कांगड़ के पास भी गए थे, लेकिन उन्होंने बाद में सिद्धू से दूरी बनाई हुई है। इसी कैटेगरी में मनप्रीत बादल, राणा सोढी, साधु सिंह धर्मसोत, अरुणा चौधरी के नाम भी शामिल हैं।  

उधर, कैप्टन खेमे के सभी हिन्दू मंत्रियों स्थानीय निकाय मंत्री, ओ.पी. सोनी, सुन्दर शाम अरोड़ा, विजयइंद्र सिंगला, भारत भूषण आशु ने न तो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सिद्धू को प्रधान बनने पर बधाई दी है और न ही अब तक सिद्धू दूसरे नेताओं की तरह उनमें से किसी के पास गए हैं। यहां तक कि सिद्धू के अमृतसर पहुंचने के दौरान हुए स्वागत के समय ओ.पी.सोनी नजर नहीं  आए और न ही किसी होॄडग पर उनकी फोटो  देखने को मिली। इसी तरह स्थानीय निकाय मंत्री ने  साफ कर दिया है कि सिद्धू जब तक कैप्टन के  साथ मतभेद खत्म नहीं करते, तब तक वह उनके साथ मुलाकात नहीं कर सकते। 

लुधियाना के 4 विधायकों ने नहीं तोड़ी चुप्पी
सिद्धू को प्रधान बनने पर सबसे कम रिस्पांस लुधियाना से मिल रहा है क्योंकि 4 विधायकों ने अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी। इनमें भारत भूषण आशु, सुरेंद्र डाबर,राकेश पांडे व संजय तलवार के नाम शामिल हैं, जिनमें से संजय तलवार को छोड़कर किसी भी विधायक ने न तो अब तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सिद्धू को प्रधान बनने पर बधाई  दी और न किसी ने होर्डिंग लगवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News