इमरान खान ने पूछा, ‘‘हमारा सिद्धू किधर है?’’

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 10:10 AM (IST)

इस्लामाबाद: शनिवार से करतारपुर कॉरिडोर लोगों के लिए खोल दिया गया। पाकिस्तान की तरफ  से प्रधानमंत्री इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया। कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए जाते वक्त प्रधानमंत्री इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह पूछते दिखाई दे रहे हैं कि ‘हमारा सिद्धू किधर है?’ इमरान की इस बात पर वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

PunjabKesari

सिद्धू के बारे में पूछते रहे इमरान
बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी भारतीय विदेश मंत्रालय से इजाजत लेकर करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। इमरान खान एक बस में बैठ कर करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूछा, ‘‘हमारा सिद्धू किधर है, आ गया है वो?’’ हालांकि सिद्धू वहां नहीं थे और उन्हें बताया गया कि  भारत की तरफ  से गेट बंद कर दिए गए हैं और सिद्धू जत्थे की लाइन में लग गए हैं। इमरान ने यह भी कहा कि यदि सिद्धू को उद्घाटन समारोह में आने से रोका जाता है तो वह सिद्धू को और हीरो बनाएंगे। इसके बाद इमरान को कहा गया कि वह उद्घाटन स्थल पर ही पहुंचेंगे। 
PunjabKesari

सिद्धू को पाक आने से रोकने पर की सभी चैनल्स की हैडलाइन बनाने की बात
इमरान खान ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में भी पूछा। जिस पर एक महिला मंत्री ने कहा कि मनमोहन आ गए हैं। हमारी तरफ से गेट खुले हैं, उनकी (भारत) तरफ से गेट बंद कर दिए गए हैं। अगर वह सिद्धू को रोकेंगे तो यह सभी चैनल्स की हैडलाइन बनेगी। बता दें कि शनिवार को भारतीय पंजाब के गुरदासपुर स्थित डेरा बाबा नानक से पाकिस्तान के करतारपुर स्थित गुरुद्वारे दरबार साहिब को जोड़ने वाले गलियारे का उद्घाटन हो गया। भारत की तरफ से गुरदासपुर में इंटीग्रेटिड चैकपोस्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी ने किया। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News