क्या इमरान सरकार का तख्ता पलट हो सकेगा?

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 10:54 AM (IST)

जालन्धर (धवन): आजकल हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की स्थिति ठीक वैसी ही है जैसी सांप और छछुुंदर की होती है। न तो वह भारत के साथ दोस्ती निभा पा रहा है और न ही दुश्मनी। दिल्ली की ज्योतिषी आचार्य रेखा कल्पदेव ने कहा कि पाकिस्तान में सुन्नी कट्टरपंथी दल जमियात उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने सरकार के खिलाफ 27 अक्तूबर से इस्लामाबाद में आजादी मार्च शुरू करने का ऐलान किया है।

ऐसी स्थिति में सवाल उठता है कि क्या इमरान की कुर्सी चली जाएगी, क्या उनकी सरकार का तख्ता पलट हो जाएगा? उन्होंने कहा कि 13 वर्ष की आयु में इमरान खान ने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। उन्होंने 1992 में अपने बल पर पाकिस्तान को क्रिकेट विश्व कप दिलाया था। लगभग 20 साल तक इमरान खान ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला।आचार्य रेखा कल्पदेव ने कहा कि इमरान खान की कुंडली वृश्चिक लग्र की है। लग्र में सूर्य इन्हें जीवन में सम्मान, सुख और ख्याति दे रहा है। पराक्रम भाव में मंगल को राहू का साथ मिला हुआ है जो इन्हें क्रिकेट के खेल में सफलता तो दे ही रहा है और साथ ही उनमें असाधारण ऊर्जा शक्ति भी दे रहा है। उन्होंने कहा कि यह योग इमरान को विद्रोही भी बना रहा है।

लग्रेश मंगल का तीसरे भाव में जाना इन्हें अपने पुरुषार्थ के बल पर आगे बढऩे का साहस दे रहा है। लग्र भाव में सूर्य बुध की युती बुध अदित्य योग बना कर इन्हें अलग व्यक्तित्व दे रही है। उन्होंने कहा कि इसी योग ने इन्हें प्रधानमंत्री का पद भी दिया। 5 नवम्बर 2019 गोचर में शनि-केतू और गुरु मारग भाव पर गोचर करेंगे। द्वितीय भाव मारग भाव होने के साथ एकादश से चतुर्थ और दशम से पंचम होने के कारण सत्ता सुख और सत्ता फल का भाव भी है। जनवरी-2020 से इनकी शनि साढ़ेसाती भी शुरू होने वाली है इसलिए जनवरी से तनाव व दबाव बढऩे वाला है। 2020 का वर्ष इनके लिए अ‘छा नहीं रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News