वारदात: सोने की तैयारी कर रहे परिवार पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, दहशत का माहौल

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 03:48 PM (IST)

बेहरामपुर (गोरया): थाना बेहरामपुर के अधीन पड़ते गांव में वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रही, जिस कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। गत रात सोने की तैयारी कर रहे एक परिवार पर युवकों द्वारा जान से मारने की धमकियां देते हुए अंधाधुंध फायरिंग की गई।  इस बीच परिवार वालों ने एक कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामले में 6 युवकों के नाम व 10 से 15 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस बात का खुलासा करते हुए क्रिश्चियन मोहल्ला बेहरामपुर निवासी पीड़ित रेणु की पत्नी बॉबी ने बताया कि वे परिवार के साथ खाना खाकर अपने घर की दूसरी मंजिल पर सोने की तैयारी कर रहे थे। रात  करीब 12.15 बजे करीब एक दर्जन लड़के गेन स्ट्रीट स्थित अपने घर के बाहर सोलर लाइट के नीचे हथियार लिए खड़े थे। एक युवक ने 12 बोर की राइफल और दूसरे ने अपने हाथ की पिस्टल से हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और घर की ओर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

जब गोलियां चलीं तो सब नीचे उतर आए और जान बचाने के लिए एक कमरे में छिप गए। घटना की सूचना तत्काल बेहरामपुर थाने को दी गई। उधर, बेहरामपुर थाना प्रभारी दीपिका से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया किर उक्त परिवार पर  12 बोर की राइफल से नन्नू ने  फायरिंग की है जबकि आरोपी सौरभ ने पिस्टल से फायरिंग की। उन्होंने बताया कि इस घटना में 6 आरोपितों के नाम पर नन्नू पुत्र रमन कुमार, सौरभ, अभि पुत्र राकेश कुमार, गणेश उर्फ ​​लंगा पुत्र प्रेमचंद, सचिन, पुनीत निवासी बेहरामपुर और 10-15 अज्ञात लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी अभी भी पुलिस हिरासत से बाहर हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News