नशे की हालत में बेसुध युवक, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 07:29 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): भले ही राज्य सरकार तथा पुलिस प्रशासन नशे पर रोकथाम लगाने को लेकर लाख दावे कर रहा हो, लेकिन वास्तविकता में युवक नशे के चंगुल से निकल नहीं पाए हैं। रविवार को सोशल मीडिया पर दो फोटो वायरल हुए जिसमें एक टिवाना रोड पर युवक नशे की हालत में बेसुध पड़ा है और एक फोटो किसी खेत की है, जहां युवक के हाथ में सीरिंज पकड़ी हुई है और वे नशे की हालत में बेसुध पड़ा है और यह युवक भी जलालाबाद का ही है।

जानकारी अनुसार पंजाब में नशा इस समय सबसे बड़ी समस्या है क्योंकि अब तक बड़ी संख्या में युवक नशे की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि नशे को जड़ से समाप्त करने का दावा करके सत्ता पर बैठी कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कुछ ही हफ्तों में नशे को खत्म करने के लिए वचनबद्धता जताई थी, लेकिन अभी भी नशे के कारण युवाओं की मौत और इनका बेहोशी की हालत में मिलना आम बात ही है। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा नशे के खिलाफ समय समय पर सैमीनार लगाए जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी नशा रुकने का नाम नहीं ले रहा और युवक अपनी जिंदगी को इस तरह नशे में बर्बाद करने में लगे हुए हैं।

इस संबंधी जब डीएसपी जसपाल सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि अभी उन्हें कुछ ही दिन चार्ज संभाले हुए हैं और नशे पर भी रोक लगी हुई है, लेकिन अगर कोई मामला है और अगर कोई नशा बेच रहा है, तो उसे गंभीरता से लिया जाएगा और जल्द ही नशे के सौदागर जेलों में होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News