नामधारी माता चंद कौर के कातिलों के सिर पर जांच एजैंसियों का हाथ

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 12:13 PM (IST)

लुधियाना/फतेहगढ़ साहिब(कंवलजीत): नामधारी माता चंद कौर के कत्ल को लगभग 4 साल का समय बीतने वाला है पर अभी तक माता जी के कातिल नहीं पकड़े गए, जिस कारण नामधारी संगत में रोष बढ़ता जा रहा है। आज नामधारी संगत की तरफ से शहर के अलग-अलग हिस्सों में रोष मार्च निकाला गया और अंत में जिला प्रबंधकीय कॉम्पलैक्स पहुंच कर जिला आधिकारी के जरिए कातिलों को गिरफ्तार करने के लिए देश के प्रधानमंत्री को मांग पत्र दिया गया।

माता चंद कौर एक्शन कमेटी के गुरमेल सिंह बराड़ और अरविन्द्र सिंह लाडी ने कहा कि माता जी का कत्ल दिन के समय बहुत ही सोची-समझी साजिश अधीन भैणी साहिब के अंदर हुआ था, पर आज तक इस कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में जितनी भी जांच एजैंसियां लगी हैं, इन सभी का माता जी के कातिलों के साथ गहरे संबंध होने के कारण उनके सिर पर पूरा हाथ है। 

इससे स्पष्ट होता है कि माता जी के कातिलों को बचाने और हो रही देरी के साथ इस केस को ठंडे बस्ते में डालने के लिए जांच एजैंसियों का पूरा जोर लगा हुआ है पर नामधारी संगत तब तक अपना संघर्ष जारी रखेगी जब तक माता जी के असली कातिल गिरफ्तार नहीं किए जाएंगे। इस अवसर पर हरदीप सिंह (सरपंच), जगदेव सिंह (पंच), प्रेम सिंह (पंच), मलकीत सिंह, गुरनाम सिंह, रजिन्द्र सिंह ठेकेदार, जसविन्द्र सिंह, महिन्द्र सिंह, अवतार सिंह, हरजीत सिंह, हरजीत सिंह फौजी, गुरदेव सिंह, सुरिन्द्र सिंह, जसवीर सिंह पायल, राजिन्द्र सिंह और गुरमेल सिंह उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News