जगराओं: ASI murder मामले में बड़ा खुलासा, इस गैंगस्टर पर दर्ज हुआ मामला

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 05:01 PM (IST)

जगराओं/लुधियाना (भंडारी): जगराओं में पुलिस पार्टी पर गोलियां चला कर दो थानेदार के कत्ल करने के मामले में पुलिस ने पिछले लंबे समय से फ़रार चल रहे इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक इस वारदात के बाद यह शक जताया जा रहा था कि पुलिस पर गोलीबारी करने वाले नशा स्मगलर हो सकते हैं। परन्तु देर रात पुलिस की तरफ से इस मामले में ख़तरनाक गैंगस्टर जयपाल भुल्लर, बलजिन्दर सिंह उर्फ बब्बी मोगा, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी निवासी खरड़ और दर्शन सिंह निवासी लुधियाना के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में कत्ल और अन्य धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की तरफ से यह मामला घटना के समय मौके पर उपस्थित तीसरे पुलिस कर्मचारी राजविन्दर सिंह के बयानों पर दर्ज किया गया।

यहां यह भी ख़ास तौर पर बताने योग्य है कि जयपाल भुल्लर 'ए' कैटागरी का गैंगस्टर है और पंजाब पुलिस पिछले लंबे समय से उसकी तालाश कर रही है। पंजाब पुलिस की तरफ से जयपाल भुल्लर पर इनाम भी रखा गया है। जयपाल भुल्लर का नाम रोकी फाजिल्का के कत्ल कांड में भी मुख्य तौर पर लिया जाता है। उधर गैंगस्टर जयपाल भुल्लर की पुलिस की तरफ से तलाश के लिए पंजाब के कई शहरों में कई स्थानों पर छापेमारी भी की जा रही है।

PunjabKesari

ऐसे हुई थी वारदात
शनिवार को स्थानीय नई दाना मंडी में अज्ञात की तरफ से 2 थानेदारों को गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया था। मिली जानकारी अनुसार अज्ञात व्यक्ति एक सफ़ेद रंग की कार और लाल रंग के कैंटर में सवार थे, जो मौके से फ़रार हो गए। इस संबंधी डी.ऐस.पी. जतिन्दरजीत सिंह और सी.आई.ए. स्टाफ के प्रमुख निशान सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी अज्ञात व्यक्ति, जोकि एक कार और कैंटर में सवार थे, उनका पीछा कर रही थी। नई दाना मंडी में उनकी पुलिस कर्मचारियों के साथ झड़प हो गई तो कार सवारों ने उन पर फायरिंग कर मोगा की तरफ फ़रार हो गए। इस फायरिंग में सी.आई.ए. स्टाफ जगराओं के ए.ऐस.आई. भगवान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में दूसरे ए.ऐस.आई. दलविन्दर सिंह की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने कैंटर का पीछा कर उसे काबू कर लिया है। कार और अज्ञात व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News