जाखड़ ने आज फिर बुलाई बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 11:53 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब कांग्रेस कैंपेन कमटी के चेयरमैन और प्रांतीय कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ ने कांग्रेस कैंपेन समिति की एक अहम बैठक 22 दिसंबर यानी कि आज बाद दोपहर 3 बजे दिल्ली में बुलाई है। इसमें पंजाब विधानसभा की मतदान में पार्टी की कैंपेन को लेकर प्रचार अभियान पर चर्चा होगी। सुनील जाखड़ की तरफ से बुलाई गई इस बैठक में पंजाब कांग्रेस समिति के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के प्रांतीय इंचार्ज हरीश चौधरी समेत 21 नेता शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें: अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ FIR दर्ज, किसी भी समय हो सकती है गिरफ्तारी

पिछली बैठक जाखड़ ने चंडीगढ़ में बुलाई थी। उसमें कांग्रेस की तरफ से असेंबली मतदान को लेकर चलाई जाने वाली मुहिम बारे चर्चा हुई थी। पिछली बैठक में जाखड़ ने सुझाव दिया था कि कांग्रेस को अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करना चाहिए और रैलियों में सिद्धू और चन्नी को इकट्ठे शामिल होना चाहिए। इसके बावजूद पिछले कुछ दिनों में हुई चयन रैलियों में सिद्धू मुख्यमंत्री चन्नी के साथ शामिल नहीं हुए। सिद्धू अपने स्तर पर प्रचार कर रहे हैं और चन्नी पार्टी की चयन रैलियों में हिस्सा ले रहे हैं। बुधवार होने वाली बैठक में इस विषय पर फिर विचार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा में शामिल होने की चर्चा पर बोले विजय इंद्र सिंगला

जाखड़ की तरफ से बुलाई गई बैठक में स्क्रीनिंग समिति के मैंबर कृष्ण अलावरू, सर्व भारतीय कांग्रेस समिति के सचिव चेतन चौहान, हरसवरन, गुरकीरत सिंह, ए.आई.सी.सी. के सचिव रमिन्दर आंवला, पंजाब कांग्रेस के संगठन जनरल सचिव प्रगट सिंह, एम.पी. गुरजीत सिंह औजला, जसबीर सिंह डिम्पा, चौधरी संतोख सिंह, मनीष तिवाड़ी, रवनीत सिंह बिट्टू, डा. अमर सिंह, मोहम्मद सदीक, प्रताप सिंह बाजवा, अम्बिका सोनी, शमशेर सिंह दूलो और अमरप्रीत सिंह लाली पूर्व प्रधान यूथ कांग्रेस को भी बुलाया गया है। कांग्रेसी सूत्रों ने बताया कि बैठक बहुत अहम हो सकती है क्योंकि इसमें सब संसद सदस्यों को शामिल किया गया है। वह पंजाब में कांग्रेस की चल रही मुहिम बारे अपने विचार रखेंगे। कांग्रेस हाईकमान ने कैंपेन समिति की बागडोर सुनील जाखड़ को सौंपी हुई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News