Jalandhar : कमिश्नरेट पुलिस ने चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 04:34 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा (Police Commissioner Swapan Sharma) के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर Police Commissioner) ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विजय कुमार उर्फ ​​लड्डू, पुत्र जगदेव सिंह निवासी एच. 50 हरदयाल नगर, पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 8, जालंधर  (Jalandhar) अपराधी है और मोटरसाइकिल चोरी करने में शामिल है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि लड्डू चोरी के मोटरसाइकिल, होंडा ट्विस्टर रंग काला, नंबर (पीबी08-सीसी-2041) इक्हरी पुली, जालंधर (Jalandhar)में बेचने के इरादे से एक ग्राहक का इंतजार कर रहा था। इस विश्वसनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस पार्टी हरकत में आई और आरोपी को मौके पर काबू कर लिया।

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा (Police Commissioner Swapan Sharma) ने बताया कि आरोपी विजय कुमार के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 3 जालंधर में एफआईआर (FIR) नंबर 115, दिनांक 05.10.2024, 303(2), 317(2) बीएनएस के तहत दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही 12 मामले लंबित हैं। कमिश्नर स्वपन शर्मा ने कहा कि पुलिस कमिश्नरेट शहर से अपराध को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News