Jalandhar : लिफ्ट लेने का बहाना बना कर युवक से एक्टिवा लूटी, सी.सी.टी.वी. में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 09:26 PM (IST)

जालंधर : ट्रांसपोर्ट नगर के फ्लाईओवर के नीचे दिन बुधवार सुबह एक लुटेरा दूध की दुकान में काम करने वाले युवक से लिफ्ट लेने का बहाना बना कर उसकी एक्टिवा लूट कर फरार हो गया। आरोपी का एक साथी वहीं खड़ा रहा था। आरोपी ने अपने टू व्हीलर में पैट्रोल खत्म होने की बात कह कर पैट्रोल पंप तक छोड़ने की बात कही थी। पुलिस को इस संबंधी शिकायत दी गई है।

जानकारी देते विक्की साहनी ने बताया कि उनकी सोढल रोड पर दूध पनीर की दुकान है। बुधवार सुबह उनकी दुकान में काम करने वाला राजेश निवासी सोढल रोड दूसरी दुकान में पनीर की सप्लाई देकर वापस दुकान की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह सुबह 9.30 बजे ट्रांसपोर्ट नगर फ्लाईओवर नीचे पहुंचा तो 2 युवकों ने उसे हाथ से इशारा करके रोक लिया।

एक युवक ने अपने टू व्हीलर में पैट्रोल खत्म होने की बात कही और कहने लगे कि उनमें से किसी भी एक को पैट्रोल पंप तक छोड़ दें। जैसे ही राजेश ने एि1टवा के पीछे बैठने की बात कही तो युवक ने कहा कि वह खुद एक्टिवा चला लेगा ताकि जल्द पहुंच सके। राजेश ने भी उसे एक्टिवा दे दी और कुछ ही दूरी पर आरोपी ने राजेश को धक्का देकर गिरा दिया जिसके बाद एक्टिवा लेकर फरार हो गया। पीड़ित राजेश ने तुरंत अपने मालिक को सूचना दी जिसके बाद थाना 8 की पुलिस को लिखित शिकायत दी है। आरोपी सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो चुका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News