जालंधर में बर्तन कारोबारी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:32 PM (IST)

जालंधर (गुलशन): बीती रात शहीद भगत सिंह कालोनी और मकसूदां पुल के पास पड़ती रेल लाइनों पर एक बर्तन कारोबारी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक की पहचान अतुल शर्मा (41) पुत्र स्व, अशोक कुमार निवासी न्यू पथ्वी नगर केरूप में हुई है। 

पुलिस के मुताबिक अतुल बीते दिन से ही घर से गायब था। परिजनों की तरफ से उसकी तलाश की जा रही थी। कोई सुराग न मिलने पर उन्होंने सूर्या एंक्लेव चौकी में इस संबंध में सूचना दी। बुधवार सुबह रेल लाइनों पर गश्त कर रहे रेल कर्मियों ने लाइनों में क्षत-विक्षित शव पड़ा देखकर अधिकारियों को सूचित किया। थाना जी.आर.पी के ए.एस.आई हीरा सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस मृतक के पास से मिले एक फोन के आधार पर पुलिस उसके परिजनों तक पहुंची।

पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई आकाश ने बताया कि उनका भाई बाजार में बर्तन की दुकान करता है। मानसिक तौर से वह परेशान चल रहा था। कल वह बिना बताए घर से चला गया लेकिन वापस नहीं लौटा। काफी देर तक ढूंढने के बाद उन्होंने पुलिस को भी इस संबंध में शिकायत दी। आज सुबह उन्हें घटना संबंधी सूचना मिली। मृतक का 8 साल का एक बेटा है। ए.एस.आई हीरा सिंह ने कहा कि परिजनों के बयान लेने और धारा-174 के तहत कार्रवाई करके पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News