Jalandhar by Election : कल निकलने जा रहे चुनावी परिणामों ने उम्मीदवारों की बढ़ाई धड़कनें

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 08:01 PM (IST)

जालंधर : शहर में कल जालंधर वेस्ट सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना होने जा रही है, जिसके चलते प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है। यह मतगणना खालसा कालेज (वूमैन) में होगी। आपको बता दें कि जालंधर की इस सीट पर चुनावी परिणाम काफी दिलचस्प होने जा रहे हैं तथा परिणामों को लेकर चुनावी मैदान में उतरे सभी उम्मीदवारों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। इस सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है, जिसमें भाजपा के शीतल अंगुराल, आम आदमी पार्टी के महिंद्र भगत व कांग्रेस की सुरिंद्र कौर के बीच में होगा, जबकि अकाली दल की सुरजीत कौर भी चुनावी मैदान में है। 

बता दें कि जालंधर वैस्ट सीट पर सभी उम्मीदवारों ने जोर-शोर से मेहनत की है, लेकिन अब देखना यह है कि कल किसके सिर ताज सजता है। कल होने जा रही मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी तथा 9 बजे तक पहला रुझान सामने आ जाएगा। वहीं इन चुनावी परिणामों को लेकर शहर की जनता में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मतगणना दौरान भारी पुलिस फोर्स व सुरक्षा बल की कंपनियां तैनात रहेंगी, ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न घट सके। 
गौरतलब है कि 10 जुलाई को 54.90 प्रतिशत वोटिंग हुई थी, हालांकि यह वोटिंग प्रतिशत लोकसभा चुनावों के मुकाबले काफी कम रही थी, जिसके चलते नेताओं की चिंताएं भी बढ़ गई थीं।  लेकिन इस सबके बीच अब कुछ ही घंटों का समय बचा है और साफ हो जाएगा कि यह सीट किस पार्टी के खाते में जाती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News