Jalandhar : ब्लैकमेल करने के आरोप में खुद को पत्रकार बताने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 07:52 PM (IST)

जालंधर  : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने पत्रकार बनकर मानहानि करने और पैसे ऐंठने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।  इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने बताया कि इसी मुहिम के तहत थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस को समाज सेविका सुरुचि कक्कड़ की शिकायत मिली थी। स्वपन शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि खुद को पत्रकार बताने वाले संदीप वधवा ने उनसे एक लाख रुपए की मांग की थी। 

पुलिस आयुक्त ने कहा कि सुरुचि कक्कड़ ने शिकायत की थी कि वधवा ने पैसे देने से इन्कार करने पर उसे अखबार में बदनाम करने की धमकी दी थी। स्वपन शर्मा ने कहा कि वधवा ने दो महीने में उनसे 50,000 रुपए की उगाही की और उनकी सहमति के बिना उनकी तस्वीरें साझा कीं। 

यह भी पढ़ें- छोटे सिद्धू की हवेली में एंट्री के बाद पिता बलकौर ने कबूला फैंस का प्यार, की यह खास अपील

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शिकायत के आधार पर एफआईआर पुलिस स्टेशन डिवीजन 7 जालंधर में दर्ज की गई।  इसके बाद उन्होंने बताया कि संदीप वधवा पुत्र श्री राम चंद निवासी मकान नंबर 385 बैंक एन्क्लेव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वधवा के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर पैसों का भुगतान न करने की स्थिति में शिकायतकर्ता को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने का आरोप लगाया गया था, जिसके परिणामस्वरूप मामले में आईपीसी की धारा 386/387 भी जोड़ी गई है।

यह भी पढ़ें-जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करी का किया पर्दाफाश, हथियारों सहित 4 गिरफ्तार


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News