Jalandhar में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 लोगों को किया राउंडअप

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 01:25 PM (IST)

जालंधर : सार्वजनिक स्थानों पर नियमों का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कंसते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा (Police Commissioner Swapan Sharma) के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस (Jalandhar Commissionerate Police) ने पी.पी.आर. मार्केट (P.P.R. Market) और मॉडल टाउन मार्केट (Model Town Market) में व्यापक कार्रवाई करते हुए 35 व्यक्तियों को काबू किया है।  

PunjabKesari

शनिवार देर शाम पी.पी.आर. मॉल (P.P.R. Mall) और मॉडल टाउन मार्केट में पुलिस कमिश्नर ने खुद पूरी कार्रवाई का नेतृत्व किया। पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों ने शाम करीब साढ़े सात बजे कार्रवाई शुरू की जो करीब साढ़े दस बजे खत्म हुई। स्वपन शर्मा और कमिश्नरेट पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने करीब तीन घंटे तक यह कार्रवाई की।   

PunjabKesari

पुलिस कमिश्नर ने खुद यह सुनिश्चित किया कि नियमों का उल्लंघन करने वाली सभी दुकानों चाहे ट्रैफिक, पार्किंग या कोई अन्य की बारीकी से जांच की जाए जाए। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन पूरी तरह से अनुचित है और कानून का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। स्वपन शर्मा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून को अपने हाथ में न लें नहीं तो उनके खिलाफ मिसाली कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari

पुलिस ने इस व्यापक अभियान के दौरान 35 व्यक्तियों को काबू किया। इस दौरान 14 ट्रैफिक चालान किए गए, तीन वाहनों को जब्त किया और 126/169 बी.एन.एस. के तहत एक रोकथाम कार्रवाई की गई। स्वपन शर्मा (Swapan Sharma) ने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसी कार्रवाई दोहराई जाएगी और नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को चाहे वह कोई भी हो कानून का उल्लंघन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी क्योंकि कमिश्नरेट पुलिस ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News