Jalandhar : लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन लुटेरे काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 04:53 PM (IST)

जालंधर : जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने तीन अपराधियों को पकड़कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस द्वारा शहर में स्नैचरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत पुलिस को मुखबिरी मिली थी, जिसके बाद पुलिस पार्टी मक्सूदां चौक, जालंधर के पास मौजूद थी तो पुलिस को सूचना मिली कि पुल के पास एक पार्क में कुछ व्यक्ति चोरी का मोबाइल फोन बेचने आ रहे हैं।

पुलिस पार्टी ने जसपाल सिंह उर्फ लवली पुत्र बलवीर सिंह निवासी मकान नंबर 10 मोती नगर, जालंधर, वरिंदर सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी बोहड़ वाला मोहल्ला मक्सूदां, जालंधर और पवन कुमार उर्फ पम्मा पुत्र कुलवंत राय निवासी बीबी भानी फ्लैट, कालिया कॉलोनी, जालंधर को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक मोबाइल फोन, एक एक्टिवा और एक दातर बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी जसपाल सिंह के खिलाफ पहले से ही एक केस लंबित है जबकि पवन के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि अब तक वरिंदर सिंह की किसी भी आपराधिक पृष्ठभूमि का पता नहीं चला है। मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News