CM का नंबर जारी होते ही Action में आए आम लोग, वीडियो बनाकर खोली सरकारी कर्मचारी की 'पोल'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 03:28 PM (IST)

जालंधर (मजहर): मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से  एंटी करप्शन हैल्पलाइन नंबर जारी करने के बाद लोग एक्शन में आ गए है। बुधवार को जालंधर के थाना बावा खेल के अधीन पड़ते सुविधा सैंटर के कर्मचारी और वहां काम करवाने आए लोगों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई।इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो रिकार्डिंग कर रहे शख्स का कहना था कि मुख्यमंत्री का ऑडर है कि  अगर काम नहीं हो रहा हो तो वीडियो बनाकर भेजी जाए। 

दरअसल, बावा खेल के अधीन पड़ते सुविधा सेंटर में शिवनगर नागरा निवासी मुस्लिम भाईचारे के एक परिवार को  उस वक्त भेदभाव का सामना करना पड़ा जब वह अपने बच्चों के आधार कार्ड बनवाने के लिए सुविधा सेंटर पहुंचे। जहां पर उन्हें मदरसों में पढ़ने वाले 12 साल के बच्चों के पासपोर्ट साइज फोटो को रिजेक्ट कर दिया महज इसलिए कि वह बच्ची अपने मजहबी रेवायात को कायम रखते हुए टोपी और बच्ची स्कार्फ (दुपटटा) पहने हुई थीं।  

इस सिलसिले में शिवनगर नागरा के प्रधान मोहम्मद नौशाद आलम ने मौके पर पहुंचकर जब सुविधा सेंटर के अधिकारियों से पूछताछ की तो वह बद कलामी करने लगे और लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गए।प्रधान नौशाद आलम ने इस सिलसिले में बस्ती बावाखेल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पंजाब के सी.एम भगवंत मान से ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News