Jalandhar वाले जल्दी से कर ले ये Number Save, खास सुविधा के लिए हुआ जारी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 04:21 PM (IST)

जालंधर: जिला चुनाव अधिकारी डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने आज कहा कि मुख्य चुनाव अफसर पंजाब द्वारा मतदाताओं को 10 जुलाई, 2024 को मतदान केंद्रों के बाहर लंबी कतार में न लगना पड़े, इसके लिए उन्होंने एक विशेष कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि अब लोग घर बैठे ही व्हाट्सएप नंबर+917447447217 द्वारा बूथ पर  लगी लंबी लाइन के बारे में जानकारी हासिल कर सकेंगे।

whatsapp number released for convenience for jalandhar west by election

उन्होंने बताया कि वोटर अपने व्हाट्सएप्प पर मोबाइल नंबर +917447447217 को सेव करके और इस नंबर पर 'वोट' मैसेज भेजकर कतार में खड़े मतदाताओं के बारे में ताजा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह सेवा मतदाताओं को बूथ के बाहर कतार में खड़े लोगों की संख्या के बारे में सूचित करेगी, ताकि उन्हें लंबे समय तक इंतजार न करना पड़े।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि यह कदम जिला प्रशासन द्वारा आजाद, निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव करवाने की वचनबद्धता का हिस्सा है। डॉ. अग्रवाल ने सभी मतदाताओं से इस सेवा का लाभ उठाने और बड़ी संख्या में चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की है। मतदाताओं को मतदान के दिन बिना किसी डर, भय के अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए डॉ. अग्रवाल ने कहा कि जिला प्रशासन शांतिपूर्ण एवं व्यवस्थित तरीके से चुनाव कराने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News