मसाज की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़की ने गंदे खेल का किया पर्दाफाश

9/17/2020 4:00:17 PM

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर के वी.आई.पी. रोड पर स्थित एक मसाज पार्लर में उस समय हंगामा हो गया, जब रिसेप्शन पर काम करने वाली लड़की को सपा में मौजूद अन्य लड़कियों ने पीट दिया। यह सारा मामला तनख्वाह को लेकर हुआ जो लड़की के बार-बार मांगने पर भी नहीं दे रहा था।

हंगामा करते हुए लड़की ने आरोप लगाए कि उक्त मसाज पार्लर में जिस्मफरोशी का धंधा चलता है। उसने कहा कि जब रविवार को पूरे राज्य में सख्ती के साथ लॉकडाऊन लागू है तो इसके बावजूद भी उक्त मसाज पार्लर खुला रहता है। पार्लर में सभी लड़कियां ही काम करती हैं, जबकि सपा में मालिश करवाने आते ग्राहक सिर्फ पुरुष ही होते हैं। सपा की कालिंग में उनको बॉडी-टू-बॉडी मसाज के ऑफर के साथ ‘फुल सैटिसफैक्शन मसाज’ पैकेज समझाना पड़ता है।

लड़की ने बताया कि आर्थिक जरूरतों के कारण वह वी.आई.पी. रोड की हाई स्ट्रीट मार्किेट में चल रहे सपा में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती है परन्तु काम करने के बावजूद मालिक ने उसकी बनती तनख्वाह नहीं दी। मंगलवार को जब वह सपा में अपना पिछला बकाया और दिए गए 900 रुपए लेने गई तो सपा में मौजूद अन्य लड़कियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस मामले में सपा के मालिक विकास ने बताया कि वह तो एकांतवास में है और उसने मसाज पार्लर किसी को किराए पर दिया हुआ है। उसने लड़की की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को बुनियाद बताया है।


Vaneet

Recommended News