ज्योति नूरां और कुणाल पासी को लेकर आई ये बड़ी खबर, Facebook पर पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 11:29 AM (IST)

जालंधर: अंतर्राष्ट्रीय सूफी गायक नूरां सिस्टर की ज्योति नूरां और पति कुणाल पासी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, नूरां सिस्टर ने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें लिखा गया हैं, "दुआ में दम है संगत की, जल्द इकट्ठे मिलेंगे, दुआ के कारण हम दो नहीं एक हैं.."। यह पोस्ट ज्योति द्वारा पोस्ट की गई है और कुणाल ने यह स्पष्ट किया है कि यह ज्योति ने ही डाली है। उसने यह भी कहा कि हम सारे गिले-शिकवे मिलाकर अब एक साथ संगत में ही मिलेंगे। 

ਜੋਤੀ ਨੂਰਾਂ ਤੇ ਕੁਨਾਲ ਪਾਸੀ ਬਾਰੇ ਹੁਣ ਆਈ ਇਹ ਵੱਡੀ ਖ਼ਬਰ, ਫੇਸਬੁੱਕ 'ਤੇ ਪੋਸਟ ਪਾ ਕੀਤਾ  ਖੁਲਾਸਾ

क्या है मामला
बता दें कि इससे पहले ज्योति ने प्रैंस कांफ्रैंस करके अपने पति पर 20 करोड़ के गबन का आरोप लगाया था। जालंधर के प्रैस कल्ब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ज्योति ने कहा था कि उसको अपने पति कुणाल पासी से जान का खतरा है। शादी के बाद पति कुणाल तंग परेशान करने लग पड़ा और नशा करके मुझे पीटता था। इतना ही नहीं जब शो करने के लिए जाती थी तो वहां से मिले पैसे भी वह खुद रख लेता था, साथ ही शो भी खुद बुक करता था। अब मैंने अपने पति से दुखी होकर कोर्ट में तालाक का केस दायर कर दिया है, जिसकी अगली तारीख 11.10.2022 है। 

वहीं ज्योति नूरा ने एस.एस.पी. जालंधर को अपनी सुरक्षा और पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी। साथ ही ज्योति ने जनता से अपील करते कहा था कि अगर मेरे पति ने मेरे नाम से कोई शो बुक करवाया है तो वो मुझे आकर मिले क्योंकि वह मुझे बुक किए किसी शो के बारे में नहीं बता रहा। आज के बाद उसके नाम का अगर उसका पति कोई भी प्रोग्राम बुक करता है तो वह उसकी जिम्मेदार नहीं है।  अगर किसी ने प्रोग्राम बुक करवाना है तो वह उससे खुद आकर मिले या फोन पर संपर्क करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News