कलयुगी बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौ/त, इस हालत में मिला श*व

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 06:07 PM (IST)

लहरागागा (गर्ग) : जिले में लपता व्यक्ति का शव भाखड़ा नहर में बरामद होने का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि, पिछले दिनों लहरा विधानसभा क्षेत्र के गांव भुटाल कलां के एक व्यक्ति के लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के बाद एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए हैं। लापता व्यक्ति भूरा सिंह का शव भाखड़ा नहर से बरामद हुए, जिसके बाद भाई मेजर सिंह पुत्र किरपाल सिंह ने पुलिस को लिखित बयान में बताया कि मृतक भूरा सिंह के 2 बच्चे हैं जिनमें बड़ी लड़की हरजिंदर कौर और छोटा लड़का है। तरसेम सिंह दोनों शादीशुदा हैं। परिवार में बहुत कलह होती थी और कभी-कभी समझौता भी हो जाता था।

मेजर सिंह ने बताया कि गत दिवस घर पर झगड़े के बाद मेरे भाई भूरा सिंह ने बताया कि परिवार सहित बेटे तरसेम सिंह के ससुराल वाले मुझे मार सकते हैं। उसी दिन से मृतक भूरा सिंह अपने घर टोहाना से लापता है, जिसका शव गत दिनों टोहाना नहर से मिला है। मृतक के शरीर पर मारपीट के निशान थे। 

उन्होंने बताया कि मृतक भूरा सिंह, उसके बेटे तरसेम सिंह उर्फ ​​सेमी, बेटी हरजिंदर कौर, पत्नी सिंदर कौर, बहू बेअंत कौर निवासी भुटाल कलां जिला संगरूर और तरसेम सिंह सेमी की सास पालो कौर और ससुर पालो कौर निवासी जिला पटियाला ने जान से मारने की नियत से घातक हथियारों से पीटा और उसके हाथ-पैर बांध कर शव को भाखड़ा नहर में फेंक दिया, जो बाद में पानी की सतह पर आ गया। भूरा सिंह का शव टोहाना में भाखड़ा नहर में तैरता हुआ मिला। पुलिस ने मृतक भूरा सिंह के भाई मेजर सिंह के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News