करन औजला के विवाद पर बोला रैपर सुल्तान, बोहेमिया का उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 10:50 AM (IST)

चंडीगढ़ः सोशल मीडिया पर करन औजला, बोहेमिया और जय हिंद का विवाद अब खुलकर सामने आ गया है।  जय हिंद ने गत दिवस एक वीडियो सांझी की है, जिसमें उसने करन औजला पर गाना ना करने का आरोप लगाया है और यह भी कहा कि उसे गाने बदले गाना करने के लिए कहा गया था और अब वह मैनजमैंट का बहाना बना रहा है और बिना पैसों के गाना नहीं कर रहा।

PunjabKesari

इस विवाद पर करन औजला ने जहां मिडल फिंगर दिखाते की एक तस्वीर सांझी करके जय हिंद और बोहेमिया को जवाब दिया है, वहीं अब रैपर सुल्तान ने भी करन औजला का साथ देते जय हिंद और बोहेमिया को निशाना बनाया है।

PunjabKesari

सुल्तान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में बोहेमिया और जय हिंद का मज़ाक उड़ाया है। पहली स्टोरी में सुल्तान ने बैकग्राऊंड में करन औजला का गाना लगाया है। दूसरी स्टोरी में उसने लिखा, ‘‘सदी का सबसे बड़ा जोक कि बोहेमिया और जय हिंद गैंगस्टरस हैं।’’ इसके साथ ही उसने दोनों को बेवकूफ़ बताया है।

तीसरी स्टोरी में उसने अगर हिंद की इंस्टा आई. डी. का सक्रीनशाट सांझा किया है, जिसमें उसने यह बताने की कोशिश की है कि जय हिंद ने उसे ब्लाक कर दिया है। साथ ही फिर उसने बोहेमिया को टैग करते गैंगस्टर लिखा है और साथ ही हंसी वाली इमोजी बनाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News