जालंधर निवासियों के लिए केजरीवाल ने किया 2 गारंटियों का ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 07:22 PM (IST)

जलंधर: जालंधर में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से 'तिरंगा यात्रा' निकाली गई। इस दौरान उन्होंने जालंधर निवासियों के लिए 2 बड़ी गारंटियां देते हुए कहा कि यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो जालंधर में एक इंटरनैशनल एयरपोर्ट बनाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी गारंटी देते हुए कहा जालंधर में देश की सबसे बड़ी स्पोर्टस यूनिवर्सिटी बनेगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में जहां कहीं भी खेलों का आयोजन होता था, वहां ज्यादातर सामान खेल के लिए जालंधर से लिया जाता था। इसलिए यहां जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो जालंधर में देश की सबसे बड़ी स्पोर्टस यूनीवरिस्टी बनाएंगे। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः लाडोवाल टोल प्लाजा को लेकर हरमीत सिंह कादियां का बड़ा बयान

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जालंधर में लोगों की बहुत देर से मांग है कि यहां एक इंटरनैशनल एयरपोर्ट बनाया जाए। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर जालंधर निवासियों की यह मांग पूरी करते हुए यहां एक इंटरनैशनल एयरपोर्ट बनाया जाएगा। गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी अखाड़ा गरमाता नजर आ रहा है। हर पार्टी की तरफ से अपने-अपने स्तर पर बड़ी-बड़ी रैलियां करके बड़े ऐलान किए जा रहे हैं। इसके अंतर्गत अरविंद केजरीवाल की तरफ से भी पंजाब के दौरे करके लोगों को गारंटियां दीं जा रही हैं। अरविंद केजरीवाल की तरफ से निकाली गई तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में वर्कर मौजूद रहे। मौके भगवंत मान, राघव चड्ढा, हरपाल चीमा समेत पूरा लीडरशिप मौजूद रहा।

यह भी पढ़ेंः  जालंधर में मनी एक्सचेंजर के घर व दफ्तर पर इनकम टैक्स की रेड

बताने योग्य है कि बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने टवीट करके लोगों से अपील की थी कि वह हाथों में तिरंगा पकड़ कर अधिक से अधिक संख्या में इस यात्रा में शामिल हों। आज की इस यात्रा बाद में अरविंद केजरीवाल कल 16 दिसंबर को विधानसभा हलका लम्बी में पहुंचेगे और हलके गांव खुड्डियां में एक जनसभा को संबोधन करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News