ड्रग्स मामले में रिकवरी को लेकर केजरीवाल ने पंजाब पुलिस की थपथपाई पीठ

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 08:06 AM (IST)

जालंधर (धवन): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब पुलिस द्वारा गुजरात से आने वाले नशीले पदार्थों की रिकवरी करने के मामले में पुलिस की जहां एक तरफ पीठ थपथपाई, वहीं  दूसरी ओर उन्होंने गुजरात सरकार पर नशों को लेकर राजनीतिक हमला भी बोला है।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात में इतने बड़े स्तर पर ड्रग्स कौन ला रहा है? इस धंधे का मालिक कौन है? उन्होंने कहा कि यह सोचने वाली बात है कि रोजाना कितना ड्रग्स बिना पकड़े निकल रहा होगा। केजरीवाल ने कहा कि क्या इतने बड़े स्तर पर ड्रग्स का धंधा उच्च वर्ग के लोगों की मिलीभगत के बिना संभव है। ऐसे लोग देश के नौजवानों को अंधकार में धकेल रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के डी.जी.पी. के उस ट्वीट पर उक्त टिप्पणी की जिसमें डी.जी.पी. गौरव यादव ने कहा था कि एस.बी.एस. नगर पुलिस ने 38 किलो हैरोइन बरामद की है जोकि गुजरात के समुद्री मार्ग से तस्करी द्वारा लाई जा रही थी। वहां से यह पंजाब में ट्रकों में डाल कर लाई गई थी। पंजाब पुलिस ने पिछले कुछ समय के दौरान गुजरात से पंजाब में आने वाली हैरोइन की कई खेपों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News