इस्तीफा वापिस लेने के बाद खैहरा ने केजरीवाल और भगवंत मान पर खुलकर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 02:48 PM (IST)

चंडीगढ़: विधायक पद से दिया इस्तीफा वापिस लेने के बाद सुखपाल खैहरा ने आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान पर खुलकर भड़ास निकाली। खैहरा ने कहा कि उन्हें आप से बाहर निकाले जाने के समय केजरीवाल ने एक तानाशाह के तौर पर कार्रवाई की और अपने ही बनाए संविधान की धज्जियां उड़ाई। उन्होंने कहा कि पार्टी के दोफाड़ होने का असली जिम्मेदार खुद केजरीवाल ही था, जब उसने बिक्रम मजीठिया पर लगाए गए नशे संबंधित दोषों की कायर तरीके से माफी मांगी थी। 

PunjabKesari

खैहरा ने कहा कि जब उन्होंने और अन्य विधायकों ने इस बुजदिली का विरोध किया तो केजरीवाल उन्हें और दूसरे विधायकों के खिलाफ बदले की भावना रखने लगे। इस तानाशाही रवैये वाले केजरीवाल ने पहले 26 जुलाई 2018 को उन्हें विपक्ष पद से हटाने का आदेश दिया और फिर 3 नवंबर 2018 को उन्हें और कंवर संधू को पार्टी से सस्पैंड किया गया, जिसकी जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली। हालांकि पार्टी की तरफ से कोई लिखित सूचना नहीं दी गई। खैहरा ने कहा कि इसी तरह बाद में एक पार्टी नेता ने उन्हें जानकारी दी कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है और वह कहीं भी जाने के लिए आज़ाद हैं। 

PunjabKesari

भगवंत मान पर बरसते हुए खैहरा ने कहा कि एच.एस. फूलका ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के विरोध में इस्तीफ़ा दिया था जबकि भगवंत मान ने उन्हें भी नहीं बख्शा और कहा कि फूलका ने दाखा की जनता के पीठ में छुरा घोंपा है। लिहाजा यदि मैं इस्तीफा देता हूं तो मुझे भी ऐसीं टिप्पणियां सुननी पड़तीं। खैहरा ने कहा कि अब केजरीवाल के चमचे उन्हें सस्पैंड किए जाने संबंधित फर्जी रिकार्ड तैयार करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News