होशियारपुर में फिर दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, पुलिस में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 01:22 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): खालिस्तानी समर्थक की तरफ से पंजाब में माहौल खराब करने को लेकर अलग-अलग जिलों में खालिस्तानी नारे लिखे जा रहे हैं। इसी के अंतर्गत आज होशियारपुर में एक बार फिर से खालिस्तान के नारे लिखे गए। आज गढ़शंकर के कस्बा माहलपुर के 4 गांवों में लिखे गए यह अलगाववादी नारे पुलिस की सुरक्षा प्रणाली पर कई सवाल खड़े करते नजर आ रहे है। पुलिस की तरफ से फिलहाल अज्ञात खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari

लगभग एक महीने से लगातार गढ़शंकर के कस्बा माहलपुर के अलग-अलग हलकों में रात के समय लिखे गए ये नारे पुलिस के लिए भी चिंता बनते जा रहे हैं।

इस से पहले भी खालिस्तानी समर्थकों की तरफ से टांडा -होशियारपुर और बुल्लोवाल के साथ लगते गांव समेत नवांशहर में खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लिखे गए थे। बीते दिनों ही नवांशहर में तीसरी बार बहराम से माहलपुर मार्ग पर लगे बोर्ड पर खालिस्तान समर्थकों की तरफ से खालिस्तान ज़िंदाबाद 2020 के नारे लिखे गए।

PunjabKesari

इससे पहले भी बंगा शहर के थाना सदर के पास  भी खालिस्तानी नारे लिखे गए थे और फिर दूसरी बार बलाचौर एसडीएम की दीवारों पर भी यही नारे लिखने का मामला सामने आया था। सबसे बड़ा सवाल नवांशहर की पुलिस प्रशासन पर खड़ा होता है क्योंकि दो बार ऐसीं घटनाएं होने के बावजूद भी शरारती तत्व पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News