खन्ना के नौजवान की इटली में मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 06:47 PM (IST)

खन्ना(कमल): स्थानीय जगत कालोनी की गली नंबर-02 के निवासी कमलजीत सिंह के इटली रहते नौजवान पुत्र लखवीर सिंह की अचानक मौत हो जाने से इलाके में गम और खौफका माहौल पाया जा रहा है, चाहे कि परिवार द्वारा इस संबंधित कुछ भी नहीं बताया जा रहा। 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पिछले 10 वर्षों से इटली रहते लखवीर सिंह (36) की मौत का कारण कोरोना वायरस नहीं हो सकता, वह पिछले लम्बे समय से परेशान चला आ रहा था और करीब एक वर्ष से अपने काम पर भी नहीं जा रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले अपने जीजे की मौत के बाद वह मानसिक तौर पर परेशान था और जीना नहीं चाहता था। मृतक नौजवान के पारिवारिक सदस्य अपने बेटे की बेवक्त मौत के कारण इतने दुखी और परेशान हैं कि वह इस बारे किसी से भी कोई बात करने को तैयार नहीं हैं। 

प्राप्त विवरणों अनुसार मृतक के पिता कमलजीत सिंह भी इटली के खुद पी आर हैं, परंतु परिवार के सदस्यों में इस बात को लेकर भी परेशानी पाई जा रही है कि कोरोना वायरस के कारण भारत सरकार की तरफ से ऐलानी पाबंदियों के कारण वह इस समय इटली नहीं जा सकते। चाहे कि खन्ना शहर में इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि नौजवान की मौत कोरोना के कारण हो सकती है, परंतु प्रशासन की तरफ से भी इस संबंधित कुछ स्पष्ट नहीं किया गया और न ही किसी प्रशासनिक अधिकारी द्वारा मृतक के परिवार से कोई संपर्क किया गया है। आसपास के लोगों ने भी नौजवान की मौत कोरोना वायरस के कारण होने से साफ इंकार किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News