CM मान के कार्यक्रम के लिए शिक्षा विभाग का Students के लिए तुगलकी फरमान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 02:04 PM (IST)

लुधियाना (विक्की): "खेड़ा वतन पंजाब दीयां 2022" का गुरुवार को गुरु नानक स्टेडियम  में समापन समारोह हो रहा है। इसके चलते शिक्षा विभाग ने निजी स्कूल संचालकों की चिंता बढ़ा दी है। 

 

PunjabKesari

दरअसल, स्टेडियम में मुख्यमंत्री बतौर मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंच रहे है। शाम 4 बजे समारोह शुरू होगा। शिक्षा विभाग ने गुरु नानक स्टेडियम  में निजी स्कूल और सरकारी स्कूलों के प्रिंसीपलों के साथ अमह मीटिंग की, जिसमें प्रिंसीपलों को निर्देश दिए कि अधिक से अधिक स्टूडेंट्स लेकर समारोह में पहुंचे। बताया जा रहा है कि शिक्षा विभाग का उद्देशय है कि दर्शक के रूप में स्कूली बच्चे मौजूद रहे और मुख्यमंत्री को ज्यादा से ज्यादा भीड़ दिखाई जा सके।  शिक्षा विभाग के डी.ई.ओ. जसविंदर कौर ने  लुधियाना के करीब 13 नामी स्कूलों को पत्र जारी किया है। एक स्कूल को प्रति 300 बच्चे को स्टेडियम लाने के लिए कहा है। 

वहीं कई स्कूल संचालकों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि शाम को 4 बजे शुरू होने वाले समारोह पर अभिभावकों की सहमति लेनी अनिवार्य है क्योंकि रात को खत्म होने वाले समारोह को लेकर बच्चों की सुरक्षा जरूरी है। पता चला है कि सरकारी स्कूलों के बच्चों को समारोह में लाने के लिए स्कूल में बस दोपहर 2 बजे भेजी जाएगी। हालांकि इस समारोह में सिर्फ लड़कों को ही स्टेडियम पर लेकर जाने के लिए कहा है पर बच्चों के मामले में विभाग द्वारा इस लेट-लतीफी ने स्कूल संचालकों की चिंता बढ़ा दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News