महिला के अपहरण ने पुलिस प्रशासन में मचाया हड़कंप, फोन लोकेशन से पुलिस ने ऐसे किया बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 09:04 PM (IST)

गोराया(मुनीश बावा): गोराया पुलिस में देर शाम उस समय हड़कंप पैदा हो गया जब इलाके के एक गांव से एक विवाहित महिला के अपहरण की सूचना पुलिस को कंट्रोल रूम से आई। जिसके पश्चात एसएचओ गोराया केवल सिंह भारी पुलिस फ्रोर्स के साथ गांव में पंहुचे व इलाके को जहां पुलिस की ओर से नाकाबंदी करके सील कर दिया गया। वहीं आसपास के गांववासियों ने भी अपने-अपने गांव में नाका लगाकर गाडिय़ों की तालाशी लेनी शुरू कर दी। करीब डेढ़ घंटे के अंदर पुलिस ने उक्त महिला को बरामद करके उसके परिजनों को सौंप दिया जिसके बाद मामला किडनैप का नहीं सामने आया।

जानकारी देते हुए एसएचओ केवल सिंह ने बताया कि उन्हें देर शाम कंट्रोल रूम से व गांव के सरपंच का फोन आया कि उनके गांव की एक विवाहित महिला के अपहरण किए जाने की सूचना है व उक्त विवाहित महिला फोन करके अपने पारिवारिक सदस्यों को बता रही है कि उसे एक बड़ी कोठी में बंद किया हुआ है। गांव के कुछ लोगों की ओर से भी इस बात कि पुलिस को बात कहीं जा रही थी कि कार सवार कुछ लोग महिला को ले गए है। जिसके कारण पुलिस के हाथ पांव फूल गए व बिना देरी किए एसएचओ केवल सिंह ने महिला के फोन कि लोकेशन ट्रेस करवाई। 

पहले लोकेशन उनके गांव के साथ अन्य किसी गांव की आ रही थी जिसके बाद उन्होंने व्हाट्सएप की लोकेशन ट्रैस करवाई तो वह उनके गांव की ही आने लगी। जिसके बाद लोकेशन के हिसाब से पुलिस ने गांव की एक बंद पढ़ी कोठी का पंचायत की मौजूदगी में ताला खुलवाया तो उक्त बंद पड़ी कोठी से महिला को पुलिस ने बरामद किया। एसएचओ केवल सिंह ने कहा कि अगर मामला अपहरण का होता तो महिला अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ फोन पर संर्पक में न होती। उन्होंने कहा कि महिला सदमें में है। जिसे उसके पारिवारिक सदस्यों के हवाले सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News