Farmer Protest: किसानों के हक में आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 03:21 PM (IST)

संगरूर: आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ डटी किसान संगठनों को हर तरह की कानूनी मदद देने का ऐलान किया है। ‘आप ’ के पंजाब प्रधान और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी वकीलों की एक टीम गठित करेगी और किसानों की इच्छा मुताबिक जहां भी वह कहेंगे हम उनकी कानूनी तौर पर हर मदद करेंगे। मान ने कहा कि चाहे दिल्ली हो या पंजाब ‘आप ’ लीगल तौर पर किसानों की हर मदद करेगी।

PunjabKesari

संगरूर में प्रैस कांफ्रैंस करते हुए भगवंत मान ने कहा कि एक तरफ़ जहां किसान अपनी जमीन और जमीर की लड़ाई लड़ रहे हैं, वहीं भाजपा नेताओं ने किसानों को कभी आतंकवादी, कभी अलगाववादी, कभी नक्सली और कभी पाकिस्तानी कह कर उनका अपमान किया है। 
PunjabKesari
भगवंत मान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नावाज शरीफ़ की मां की मौत पर तो दुख व्यक्त कर सकते हैं लेकिन 35 से अधिक जानें गंवाने वाले किसानों की मौत पर अफ़सोस के लिए उनसे एक शब्द तक नहीं बोला गया।यदि किसान किसी भी पार्टी के किसी भी नेता पर मानहानि का केस दर्ज करना चाहेंगे तो इसमें आप उनकी हर मदद करेगी। मान ने कहा कि किसान जत्थेबंदियां उनके संपर्क में हैं, यदि किसानों को किसी अन्य तरह की कानूनी मदद की ज़रूरत होगी तो भी ‘आप ’ ग़ैर राजनीतिक तौर पर किसानों का साथ देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News