बुरे फंसे Kulhad Pizza Couple, नहीं थम रही मुश्किलें, अब मिली नई Warning

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 10:58 AM (IST)

पंजाब डेस्क: जालंधर कुल्हड़ पिज्जा कपल को निहंग सिंह ने अल्टीमेटम दिया था जो आज खत्म हो गया है। जिसे लेकर आज निहंग सिंह द्वारा कपल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। वहीं बता दें कि निहंग सिंह बाबा मान ने पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद फैसला लिया था कि अगर पुलिस 18 अक्टूबर तक कोई कार्रवाई नहीं करती तो  वह कपल का रेस्टोरेंट बंद करेंगे। 

बता दें कि गत दिनों भी निहंग बाबा मान सिंह समर्थकों के साथ रेस्टोरेंट के बाहर इकट्ठे हुए थे। शनिवार उन्होंने वीडियो भी जारी किया था। कि वह सोमवार जालंधर पहुंच जाएंगे जो भी बात करना चाहता है वह कर लें। भला इसी में है कि मामले को और आगे न बढ़ाएं। कुल्हड़ पिज्जा कपल के हक में साध्वी देवी ठाकुर भी मैदान में उतरी थी। उन्होंने कहा कि अगर पगड़ी पहन कर कोई काम करना गलत है तो पब और बा रमें पगड़ी पहनकर मत जाएं। जो लोग मांस खाते हैं वह मांस छोड़ दे। केवल कुल्हड़ पिज्जा कपल को ही क्यों टारगेट किया  गया। 

उधर निहंग सिंह के खिलाफ कपल ने भी एक वीडियो जारी किया था जिसमें उसने कहा था कि वह अपने परिवार से साथ श्री दरबार साहिब जाएंगे और अपनी अर्जी डालेंगे। कि वह दस्तार पहन सकता है जा या नहीं। अगर वह गलत है उसे सजा दी जाए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। उन्होंने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार से अपील की थी उनकी परिवार की सुरक्षा पर ध्यान दिया जाए। वहीं निहंग सिंह का कहना है कि वह अश्लील वीडियो वायरल न करे इससे बच्चों पर गलत असर जाता है। निहंग सिंह ने कहा कि अगर वह अपनी सारी वीडियो डिलीट कर देते हैं तो ठीक नहीं तो पगड़ी वापिस कर दें। उसके बाद उन्हें कोई तकलीफ नहीं होगा। जैसी मर्जी वीडियो बनाएं नहीं तो उनके खिलाफ सख्त एक्शन होगा। उन्होंने कहा कि वह इसके खिलाफ रोष जारी रखेंगे। जब निहंग सिंह ने कपल के रेस्टोरेंट के बाहर प्रदर्शन किया था तो थाना डिवीजन नं. 4 के प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाया था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News