राज्यपाल से मिलने पहुंचे कुंवर विजय प्रताप का बड़ा बयान आया सामने, जानें क्या बोले..

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 12:48 PM (IST)

चंडीगढ़:  पंजाब में बेअदबी और गोलीकांड मामले की जांच कर रही एस. आई. टी. के सीनियर और बहुचर्चित अफ़सर आई. जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह आज राज्यपाल वी. पी. सिंह बदनौर के साथ मुलाकात करने के लिए पहुंचे।  इस मौके मीडिया के साथ बातचीत करते उन्होंने कहा कि वह राज्यपाल से हर महीने मुलाकात करते है और यहां वह अफ़सर कारण नहीं बल्कि निजी तौर पर आए हैं।

मीडिया की तरफ से इस्तीफ़े बारे सवाल पूछे जाने पर कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि इस्तीफे संबंधित कई बार उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने उन्हें इस्तीफ़ा न देने के बारे मनाने की काफ़ी कोशिश की है लेकिन अब कैप्टन अमरेंद्र सिंह को मना लिया है। एस. आई. टी. की रिपोर्ट सावर्जनिक करने के सवाल का जवाब देते कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि अदालत में केस संबंधित जो चालान पेश किया जाता है, वह सावर्जनिक ही होता है, इसलिए यह नहीं कहा जा सकता कि एस. आई. टी. की रिपोर्ट सावर्जनित नहीं है। इस केस बारे सरकार की तरफ से जो भी सार्थक कदम उठाए जाते हैं, वह इस्तीफ़ा देने के बाद भी सरकार की मदद करेंगे। 

बता दें कि गत दिवस कुंवर विजय प्रताप सिंह ने अपना इस्तीफ़ा डी. जी. पी. पंजाब दिनकर गुप्ता और मुख्यमंत्री दफ़्तर को भेज दिया था, हालांकि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से उनके इस्तीफ़े को नामंजूर कर दिया गया था लेकिन इसके बावजूद भी कुंवर विजय प्रताप अपने फ़ैसले पर अड़े रहे। इस बारे उनकी तरफ से फेसबुक आई. डी. पर एक पोस्ट भी डाली गई थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह आगे भी समाज सेवा करते रहेंगे लेकिन आई.पी.एस. के तौर पर नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News