कुंवर विजय प्रताप ने CM मान को लिखा पत्र, अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 02:40 PM (IST)

अमृतसर: जिले के उत्तरी हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखा है। पत्र में कुंवर विजय प्रताप सिंह ने बहबल कलां और कोटकपूरा गोली कांड मामले की अदालत में चल रहे मामलों और रिट याचिका की सही ढंग से जांच करन की मांग की है। बता दें कि बेअदबी मामले को लेकर लिखे गए इस पत्र के द्वारा कुंवर विजय प्रताप ने अपनी ‘आप ’ सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।
PunjabKesari
विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने पत्र में लिखा कि बहबल कलां और कोटकपूरा गोली कांड मामले की पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में कई केस और रिट याचिका अभी पैंडिंग हैं। सरकार इन मामले को सही ढंग के साथ नहीं देख रही। फरीदकोट सैशन कोर्ट में चल रहा यह केस आगे नहीं बढ़ रहा। मुख्यमंत्री को विनती करते हुए विधायक ने कहा कि पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में चल रही याचिका के ख़िलाफ़ खड़े होकर फरीदकोट सैशन कोर्ट में चल रही सुनवाई को आगे बढ़ाया जाए।

उल्लेखनीय है कि कुंवर विजय प्रताप सिंह कोटकपूरा फायरिंग मामले में जांच के लिए बनाई गई एस.आई.टी. के प्रमुख थे। कुंवर विजय प्रताप ने कांग्रेस पार्टी की सरकार के समय इस मामले की सही ढंग से जांच न करने के विरोध में इस्तीफ़ा दे दिया था। उनके इस्तीफ़े के बाद पंजाब सरकार की तरफ से बनाई एस.आई.टी. ने इन मामले को पूरा करने का कोई काम नहीं किया।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News